नई दिल्ली: दिल्ली में इजराइली दूतावास के बाहर बम धमाका (Israel embassy blast) करने वाले संदिग्धों की पहचान करने वाले या इनसे जुड़ी जानकारी देने वाले व्यक्ति को इनाम देने का ऐलान किया गया है. इसी साल जनवरी में Beating Retreat समारोह के दौरान ये बम धमाका किया गया था. मामले की जांच NIA कर रही है और अभी तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं हुयी है।


10 लाख रुपये का इनाम घोषित


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इजराइली दूतावास के पास इस साल की शुरुआत में हुए विस्फोट (Israel embassy blast) के मामले में एनआईए (NIA) ने उन दो लोगों की पहचान या गिरफ्तारी से जुड़ी जानकारी देने वाले प्रत्येक व्यक्ति को 10 लाख रुपये का इनाम देने का ऐलान किया है, जिन्होंने विस्फोटक रखे थे. दूतावास के बाहर लगे CCTV कैमरे में दोनों की तस्वीर कैद हो गई थी. एक अधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि नई दिल्ली में इजराइली दूतावास के पास हुए विस्फोट के मामले में एजेंसी सीसीटीवी में दिखाई दिये दो लोगों की शिनाख्त करने के संबंध में जानकारी एकत्र करने का प्रयास कर रही है. 


 



 


यह भी पढ़ें: UP में खुलने जा रहे मॉल-रेस्टोरेंट, नाइट कर्फ्यू में ढील; बच्चों के लिए चलेगा खास अभियान


2 फरवरी से एनआईए कर रही है जांच


एनआईए के प्रवक्ता ने कहा, 'संदिग्ध व्यक्तियों की पहचान और गिरफ्तारी में सहायता करने वाली किसी भी जानकारी के लिए प्रत्येक व्यक्ति को 10 लाख रुपये का नकद इनाम दिया जाएगा.' दिल्ली स्थित इजराइली दूतावास के पास 29 जनवरी की शाम को कम तीव्रता वाला आईआईडी विस्फोट (IED Blast) हुआ था. इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ था. बाद में दो फरवरी को इस मामले की जांच एनआईए को सौंप दी गई थी.


LIVE TV