Nidhi Gupta Murder Case: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखनऊ (Lucknow) में निधि गुप्ता (Nidhi Gupta) की हत्या करने वाले आरोपी सूफियान (Sufiyan) को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. पुलिस ने एनकाउंटर के बाद आरोपी सूफियान को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के दौरान आरोपी सूफियान के पैर में गोली लग गई, उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. सूफियान पर निधि गुप्ता को बिल्डिंग की चौथी मंजिल से नीचे फेंककर मारने का आरोप है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निधि को चौथी मंजिल से फेंक फरार था सूफियान


बता दें कि जब आरोपी सूफियान लखनऊ में ठाकुरगंज से बालागंज की तरफ भाग रहा था, तब पुलिस ने उसको पकड़ लिया. बिल्डिंग की चौथी मंजिल से फेंके जाने के बाद निधि गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गई थी. जिसके बाद आनन-फानन में निधि के परिजन उसको इलाज के लिए ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे थे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी.



दुबग्गा थाना इलाके में हुई खौफनाक वारदात


जान लें कि निधि गुप्ता को जान से मारने की घटना को सूफियान ने लखनऊ के दुबग्गा थाना इलाके की अश्विन कॉलोनी के भरावन कला में अंजाम दिया था. वारदात के बाद से लोग दहशत में हैं. हालांकि, निधि गुप्ता के समर्थन में लोगों ने कैंडल मार्च निकालकर इंसाफ की मांग भी की थी.


जबरन शादी के लिए दबाव बना रहा था आरोपी


मृतक निधि गुप्ता की मां ने बताया कि आरोपी सूफियान पिछले कई दिनों से उनकी बेटी को तंग कर रहा था. उसके पास बेटी के वीडियो आदि थे. सूफियान बेटी से जबरन शादी करने का दबाव उनके परिवार पर बना रहा था.


पुलिस अधिकारी का कहना है कि आरोपी सूफियान को पकड़ लिया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद से उसकी तलाश जारी थी. सूफियान की मदद करने वालों की भी तलाश की जा रही है. दोषी कोई भी उसको सजा दिलाई जाएगी.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर