फरीदाबाद: फरीदाबाद में हत्या का शिकार हुई निकिता तोमर (Nikita Tomar murder case) के परिवार पर भी खतरे की तलवार लटक रही है. इसे देखते हुए फरीदाबाद पुलिस (Faridabad Police) ने उनके परिवार को सिक्योरिटी दे दी है. परिवार के प्रत्येक सदस्य की सुरक्षा में एक-एक हथियारबंद पुलिसकर्मी लगाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निकिता के भाई को हथियार का लाइसेंस जारी
पुलिस आयुक्त (Commissioner of Police) ओपी सिंह ने कहा कि निकिता के भाई को सेल्फ डिफेंस के लिए हथियार का लाइसेंस जारी कर दिया गया है. इस लाइसेंस के बाद वह हथियार खरीद सकता है. निकिता के मर्डर के मामले में 2-3 दिन में चालान कोर्ट में पेश कर दिया जाएगा और उन्हें सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाएगी. 


पीड़ित परिवार के प्रति पुलिस की गहरी संवेदना: पुलिस आयुक्त
ओपी सिंह ने कहा कि पीड़ित परिवार के साथ पुलिस की गहरी संवेदना है और वह हर वक्त उनके साथ खड़ी है. फरीदाबाद पुलिस पूरी तरह से निकिता के परिवार के साथ है.माता-पिता-भाई प्रत्येक को पुलिस गार्ड दे दिया गया है. आज इंसाफ के नाम पर शहर में शांति व्यवस्था बिगाड़ने वाले लोगों के साथ सख्ती से निपटा जाएगा.


'कोरोना के चलते किसी को धरना-प्रदर्शन की इजाजत नहीं'
उन्होंने कहा कि कोरोना के चलते जिले में किसी को भी धरना प्रदर्शन की इजाजत नहीं है.  फिर भी रविवार को बिना परमिशन के सैकड़ों लोग दशहरा ग्राउंड में इकट्ठा हुए. जिनमें से कुछ उपद्रवियों ने नेशनल हाईवे को जाम करके दुकानों मे तोड़फोड की. वाहनों को क्षति पहुंचाई गई और आगजनी की. पुलिस के रोकने पर उपद्रवियों ने पुलिस पर भी पत्थर बरसाने शुरू कर दिए.


तोड़फोड़ मामले में 32 लोग गिरफ्तार
इसके बाद कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करके उपद्रवियों को वहां से खदेड़ा. इस घटना में 10 पुलिसकर्मियों को चोटें भी आई. जिसके बाद थाना शहर बल्लभगढ़ में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया. इस मामले में पुलिस ने 32 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में 3 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद उन्हें क्वारंटीन कर दिया गया है. 


'शहर में उपद्रव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा'
पुलिस आयुक्त ने कहा कि फरीदाबाद पुलिस किसी भी हाल में शहर में उपद्रव बर्दाश्त नहीं करेगी. कुछ असामाजिक तत्व हमेशा भीड़ का फायदा उठाकर शांति व्यवस्था को भंग करने की कोशिश करते हैं. रविवार की तोड़फोड़ में शामिल लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.


LIVE TV