Kanpur Violence: धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले बयान पर भाजपा से निलंबित नूपुर शर्मा ने अब सफाई दी है. उन्होंने अपने बयान के लिए ट्वीट कर माफी मांगी है. उन्होंने अपने सफाफी में भगवान शिव का जिक्र करते हुए माफी मांगी है कि उनकी मंशा किसी भी धर्म के लोगों को ठेस पहुंचाना नहीं थी. विवादित बयान को लेकर भाजपा नूपुर शर्मा को पहले ही निलंबित कर चुकी है. भाजपा ने भी इस मामले में एक बयान जारी कर कहा था कि पार्टी हर धर्म का सम्मान करती है.


निलंबन के बाद नूपुर शर्मा ने क्या कहा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बयान को लेकर जारी विवाद और भाजपा से निलंबित होने के बाद नूपुर शर्मा ने सफाई दी है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मैं पिछले कई दिनों से टीवी डिबेट पर जा रही थी. जहां रोजाना मेरे आराध्य शिवजी का अपमान किया जा रहा था. मेरे सामने यह कहा जा रहा था कि वो शिवलिंग नहीं फव्वारा है. दिल्ली के हर फुटपाथ पर बहुत शिवलिंग पाए जाते हैं, जाओ जा के पूजा कर लो. मेरे सामने बार-बार इस प्रकार से हमारे महादेव शिवजी के अपमान को मैं बर्दाश्त नहीं कर पाई और मैंने रोष में आकर कुछ चीजें कह दी. अगर मेरे शब्दों से किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं अपने शब्द वापिस लेती हूं. मेरी मंशा किसी को कष्ट पहुंचाने की कभी नहीं थी.



नूपुर के बयान पर मौलान ने दे डाली खुली धमकी


नूपुर शर्मा के बयान पर राजस्थान के बूंदी जिले में काफी विरोध देखने को मिल रहा है. नूपुर के बयान के खिलाफ बूंदी जिले के मौलाना मुफ्ती मुस्लिम समुदाय के लोगों के साथ कलेक्टर ज्ञापन सौंपने गए थे. इस दौरान उन्होंने पुलिस की मौजूदगी में भीड़ को संबोधित करते हुए धमकी दी. मुफ्ती ने कहा, 'अगर प्रशासन कहता है कि यह कानून के खिलाफ नहीं है, तो हम कानून के खिलाफ जाएंगे. अगर यह कानून के खिलाफ है, तो स्थानीय प्रशासन और केंद्र सरकार को सुनना चाहिए... अगर उसने मेरे मालिक के खिलाफ ईशनिंदा की है, जो उसने की है, और अगर कोई और करता है, तो ध्यान से सुनें... उनके खिलाफ कार्रवाई करें. यदि आप कार्रवाई करने में विफल रहते हैं, तो मुसलमान मामले को अपने हाथ में ले लेंगे.'


नूपुर शर्मा भाजपा से निलंबित


विवादित बयान को लेकर भाजपा ने नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल पर कठोर कार्रवाई की है. भाजपा ने नूपुर शर्मा को निलंबित कर दिया है और नवीन जिंदल को निष्कासित कर दिया है. नूपुर शर्मा पर आरोप है कि उन्होंने टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद का मजाक उड़ाया था. भाजपा ने नूपुर शर्मा पर कार्रवाई से पहले बयान जारी कर कहा था कि पार्टी किसी भी धर्म की खिलाफत नहीं करती. भाजपा सभी धर्मों का सम्मान करती है.


LIVE TV