बोलंगीर (ओडिशा): ओडिशा के बोलांगीर में एक परिवार के लोगों ने अपनी एक रिश्तेदार से शादी के लिए एक युवक का प्रस्ताव ठुकरा दिया जिसके बाद उक्त व्यक्ति ने मंगलवार को बंदूक की नोक पर परिवार के लोगों को बंधक बना लिया. पुलिस ने यह जानकारी दी.


सिर पर बंदूक रखकर कहा-लड़की लाओ


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने बताया कि बिक्रम पांडा बंदूक लेकर शांतिपाड़ा इलाके में दिव्यलोचन होता के घर में घुस गया और होता तथा उनकी पत्नी और बेटे को बंधक बना लिया. पुलिस द्वारा बचाये जाने के बाद होता ने कहा, 'उसने मेरे सिर पर बंदूक रखी और मेरी भतीजी को लाने को कहा. मैंने बार-बार कहा कि वह घर पर नहीं है लेकिन उस पर कोई फर्क नहीं पड़ा.' उन्होंने कहा, 'हम एक कमरे में घुस गए और भीतर से बंद कर लिया.'


लड़की से प्यार करता था युवक


युवक जब कमरे के बाहर खड़ा था तब पुलिस और अग्निशमन दल के कर्मियों ने परिवार को खिड़की के रास्ते बचा लिया. पुलिस ने कहा कि पांडा होता की भतीजी से प्यार करता था जो एक अस्पताल में काम करती है। लड़की के परिवार ने हाल ही में युवक का विवाह का प्रस्ताव ठुकरा दिया था. पुलिस ने कहा कि परिवार को बचाये जाने के बाद पांडा ने खुद को कमरे में बंद कर लिया और धमकी दी कि कोई पास आया तो वह उसे गोली मार देगा.


पांच घंटे की मशक्कत के बाद युवक गिरफ्तार


बोलांगीर के पुलिस अधीक्षक नितिन कुशलकर ने कहा, 'युवक को पांच घंटे चले अभियान के बाद गिरफ्तार किया जा सका. उसने पुलिस के दल पर कई गोलियां चलाई और खुद को गोली मारने की धमकी दी.' अधिकारी ने बताया कि अभियान में कोई हताहत नहीं हुआ. पांडा को पूछताछ के लिए टाउन पुलिस थाने ले जाया गया और पुलिस का एक दल लड़की से भी मिला.