नई दिल्ली: हर इंसान के भीतर कुछ न कुछ टैलेंट जरूर होता है. इस टैलेंट को दिखाने की कोई उम्र सीमा नहीं होती है. इसलिए ऐसी कई तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला राजधानी दिल्ली में सामने आया जहां बांसुरी की मधुर तान छेड़ रहे एक बुजुर्ग का टैलेंट देखकर नेटिजंस हैरान रह गए. 


'मैं भिखारी नहीं'  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंटरनेट की दुनिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बुजुर्ग रोड पर बैठकर बांसुरी बजा रहे हैं. दरअसल ऐसा ट्रेंड विदेशों में खूब दिखता है जहां लोग भीख मांगने के लिए हाथ फैलाने के बजाए किसी पब्लिक प्लेस पर म्यूजिक बजाते हैं. उन बुजुर्ग को कोई भिखारी न समझ ले इसलिए उन्होंने अपने पास एक छोटा बोर्ड अपने साथ रखा जिसमें लिखा था कि मैं भिखारी नहीं हूं. इस वीडियो को दिल्ली बेस्ड इंस्टाग्राम यूजर हिमांशी कुकरेजा ने अपने अकाउंट पर शेयर किया तो इसे लोगों ने फौरन हाथो-हाथ लिया. इसके बावजूद उनके बोर्ड के नीचे रखे कपड़े में कुछ रुपये रखे हैं.


ये भी पढ़ें- रेलवे ने जारी किया 'मिले सुर मेरा तुम्हारा' का नया वर्जन, 13 भाषाओं में किया है तैयार; देखें VIDEO


सीपी में शूट हुआ वीडियो


इस वीडियो को दिल्ली के कनाट प्लेस इलाके में शूट किया गया है. इसमें देखा जा सकता है कि बुजुर्ग के साइड में रखे बोर्ड में ये भी लिखा है, 'मैं सिर्फ संगीत की मदद से आपकी आत्मा को छूना चाहता हूं.' इस वीडियो पर अब तक हजारों लोग पसंद कर चुके हैं और अपने-अपने तरह से रिएक्शन दे रहे हैं. ऐसे में आप भी सुनिए संगीत की ये मधुर तान.