नई दिल्ली: दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद के इलाकों में बढ़ती लूट की वारदातों को रोकने के लिए पुलिस एक्शन मोड में है. इसके लिए पुलिस ने एक जॉइंट ऑपरेशन चलाया. इस ऑपरेशन का नाम ऑपरेशन प्रहार-2 रखा गया है. इसके तहत नोएडा से 22 लूट के अपराधियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है.


3 घंटे तक हुई ताबड़तोड़ छापेमारी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार गौतमबुद्धनगर पुलिस के साथ गाजियाबाद व दिल्ली पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन के तहत खोडा इलाके में दविश दी, जहां से 22 अपराधियों को पकड़ा गया. ये आरोपी खोडा इलाके में रहते थे और दिल्ली, एनसीआर इलाको  में लूट की वारदात को अंजाम देते थे. इसके अलावा 20 संदिग्ध अपराधियों के घरों में  छापेमारी की गई. इस ऑपरेशन में 120 पुलिसकर्मी शामिल थे. अपराधियों को पकड़ने के लिए करीब 3 घंटे तक ये सर्च ऑपरेशन चलाया गया.



ये भी पढ़ें: Corona के बाद Nipah Virus बरपा रहा है कहर, पहली मौत के बाद अब दो और संक्रमित


भविष्य में जारी रहेगा ऑपरेशन प्रहार


इस ऑपरेशन में दुर्गेश नाम के अपराधी को गिरफ्तार किया गया है, जिस पर लगभग 65 मुकदमें दर्ज है. नोएडा पुलिस सभी संदिग्ध अपराधियों का डोजियर भी तैयार करवा रही हैं, ताकि भविष्य में इन अपराधियों पर नजर रखी जा सके. पुलिस का कहना है कि अपराधियों के विरूद्ध ऑपरेशन प्रहार भविष्य में भी जारी रहेगा.


ये भी पढ़ें: नोएडा के BPO Centre के Head गंगा में डूबे, बचाने के चक्कर में मैनेजर ने भी गंवाई जान


बता दें, पिछले साल 27 सितंबर 2020 को भी नोएडा पुलिस ने गाजियाबाद और दिल्ली पुलिस की टीम के साथ मिलकर खोड़ा कॉलोनी में ऑपरेशन प्रहार चलाया था. इस दौरान पुलिस ने लगभग 29 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी. इसके बाद पुलिस को कई अपराधियों के बारे में पता लगा था.


VIDEO-