वायरल हुआ `बेवफा चाय वाला`, पत्नी के सताए पतियों को फ्री में पिलाता है चाय

यहां ग्राहक के मूड के हिसाब से चाय मिलती है. मेन्यू में प्यार में धोखा चाय, प्रेमी जोड़े की स्पेशल चाय जैसे कई ऑप्शन भी हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 20 Dec 2020-5:37 pm,
1/5

प्यार में धोखा खाए लोगों के लिए है सबसे सस्ती चाय

सोशल मीडिया पर बेवफा चाय वाला इन दिनों काफी चर्चाओं में है. मेन्यू कार्ड की बात करें तो इसमें 6 किस्म की चाय का जिक्र है. जिसके लिए आपको अलग-अलग अमाउंट पे करना होगा. यहां सबसे सस्ती चाय प्यार में धोखा खाए लोगों के लिए है. इसकी कीमत है मात्र 5 रुपये.

2/5

मूड के हिसाब से मिलती है चाय

हम ऐसा कह सकते हैं कि ग्राहक के मूड के हिसाब से कालू बेवफा चाय वाले के यहां चाय मिलती है. नए शादी हुई हो या दिल टूटा हो, यहां परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए चाय बेची जाती है.

3/5

मनचाहा प्यार दिलाने वाली चाय

बेवफा चाय वाले के मेन्यू कार्ड में 'मन चाहा प्यार' दिलाने वाली चाय का भी जिक्र है. जो यहां की सबसे महंगी चाय भी है. इसे पढ़कर कुछ लोगों ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ये शायद टोना-टोटका वाली चाय है. पीते ही लोगों को अपना प्यार मिल जाता है.

4/5

किसी को इम्प्रेस करने के लिए पिलाएं ये चाय

'मनचाहा प्यार दिलाने वाली चाय' के बारे में दुकान के मालिक कालू चाय वाले का कहना है कि अगर आप किसी को इम्प्रेस करना चाहते हैं, तो उसे इस चाय को पिलाएं. वो आपका हो जाएगा.

5/5

पत्नी के सताए लोगों के लिए चाय है फ्री

इस टी स्टाल में एक और सबसे खास चीज जो इसे मशहूर कर रही है. यहां पत्नी द्वारा सताए पतियों को मुफ्त में चाय पिलाई जाती है. इसके लिए आपको अपनी बीवी के साथ यहां आकर चाय पीते हुए डेमो दिखाना है कि आप सताए हुए हैं फिर आपसे पैसे नहीं लिए जाएंगे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link