मंदिर-मंदिर केजरीवाल, पहले हनुमान जी के दर्शन, फिर शनि मंदिर और नवग्रह टेंपल में पूजा; देखें PHOTOS

CM Arvind Kejriwal : सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद आज से अरविंद केजरीवाल चुनाव प्रचार करेंगे. आज दोपहर को वह कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर पहुंचे और वहां दर्शन किए. इसके बाद शाम के समय वह दिल्ली में रोड शो भी करेंगे. बता दें, कि सीएम केजरीवाल को 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत मिली है. दर्शन के दौरान उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान और उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल, सांसद संजय सिंह, मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज बड़ी संख्या में पार्टी समर्थक भी मौजूद थे.

कीर्तिका त्यागी Sat, 11 May 2024-2:23 pm,
1/7

केजरीवाल को SC से अंतरिम जमानत मिल गई

लोकसभा चुनाव के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है. बता दें, कि सीएम केजरीवाल को 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत मिली है. इस बीच अरविंद केजरीवाल दिल्ली में चुनाव प्रचार करेंगे. 

2/7

हनुमान मंदिर में किए दर्शन

बताया जा रहा है, कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अंतरिम जमानत पर रिहाई के बाद आज से 20 दिन तक चुनाव प्रचार करते हुए दिखेंगे. वहीं आज (11 मई ) सुबह उन्होंने कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में दर्शन किए. 

3/7

दर्शन के दौरान पत्नी सुनीता मौजूद

दर्शन के दौरान उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान और उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल, सांसद संजय सिंह, मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज बड़ी संख्या में पार्टी समर्थक भी मौजूद थे. बता दें, कि सीएम केजरीवाल शाम को ईस्ट दिल्ली और साउथ दिल्ली में रोड शो भी करेंगे.  

 

4/7

140 करोड़ लोगों को साथ आना होगा

जेल से निकलते ही केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था, "मैं अपनी पूरी ताकत से तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं, लेकिन 140 करोड़ लोगों को साथ आना होगा. हमें मिलकर इसके खिलाफ लड़ना है. मुझे आपके बीच आकर बहुत अच्छा लग रहा है.

5/7

21 मार्च को किया गिरफ्तार था

साथ ही अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि मैंने आपसे कहा था कि मैं जल्द ही बाहर आऊंगा. सबसे पहले, मैं भगवान हनुमान को प्रणाम करना चाहता हूं. हनुमान जी के आशीर्वाद से मैं आपके बीच में हूं. बता दें, कि ईडी ने उन्हें 21 मार्च को गिरफ्तार किया था.

6/7

एक्स पर पोस्ट किया दिन भर का शेड्यूल

बता दें, कि सीएम केजरीवाल ने आज सुबह ही एक्स पर एक पोस्ट में अपने दिन भर के कार्यक्रम की जानकारी दी है, उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि सुबह 11 बजे हनुमान मंदिर, कनॉट प्लेस जाएंगे. इसके बाद दोपहर एक बजे वह पार्टी ऑफिस में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे. शाम चार बजे वह रोड शो करेंगे. साथ ही उनका रोड शो दक्षिण दिल्ली महरौली में होगा.  फिर शाम 6 बजे पूर्वी दिल्ली के कृष्णानगर में भी वह रोड शो करेंगे. 

 

7/7

4 जून को आएंगे नतीजे

दिल्ली में भी लोकसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में सीएम केजरीवाल के बाहर आने से आप को चुनाव प्रचार में बल मिलेगी. 1 जून को लोकसभा चुनाव का अंतिम दिन है और 1 जून ही केजरीवाल की अंतरिम जमानत का आखिरी दिन होगा. 4 जून को चुनाव के नतीजे आएंगे.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link