Mrs World 2022: नवदीप कौर ने दिखाया स्‍टाइलिश लुक, कुंडलिनी चक्र के अंदाज ने खींचा ध्‍यान

Navdeep Kaur`s new outfit makes everyone stunned: मिसेज वर्ल्ड (Mrs World) ब्यूटी पेजेंट के आयोजन में भारत की तरफ से हिस्सा लेने प्रतिभागी नवदीप कौर (Navdeep Kaur) ने अपनी दमदार मौजूदगी दर्ज कराई.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 20 Jan 2022-2:53 pm,
1/7

नए अवतार में नवदीप

नवदीप कौर ने ब्यूटी पेजेंट शो के नेशनल कॉस्ट्यूम कंपटीशन का खिताब अपने नाम किया. उनकी गोल्‍डन ड्रेस को मशहूर फैशन डिजाइनर एगी जैस्मिन ने डिजाइन किया है. एगी जैस्मिन को बहुत ही अतरंगी किस्‍म की ड्रेसेस को डिजाइन करने के लिए जाना जाता है. 

2/7

सोशल मीडिया पर खुलासा

नवदीप ने नेशनल कॉस्ट्यूम राउंड में अपनी खास ड्रेस से जजों का दिल जीत लिया. कॉस्ट्यूम डिजाइनर ने इस ड्रेस के जरिए नवदीप को नाग‍िन का लुक दिया. ड्रेस के जरिए सिर से लेकर पैर तक के हिस्‍से में गोल्‍डन लुक दिया.

3/7

नई योग मुद्रा

नेशनल कॉस्‍ट्यूम अवॉर्ड अपने नाम करने वालीं नवदीप की ड्रेस कुंडलिनी चक्र से प्रेरित थी.   शरीर में मूल रूप से 7 चक्र होते हैं, इन्हें सृष्टि की समस्त शक्तियों का केंद्र माना जाता है. नवदीप की ड्रेस में इन्‍हीं 7 चक्रों ( (मूलाधार, स्वाधिष्ठान, मणिपुर, अनाहत, विशुद्धि, आज्ञा और सहस्त्रार)) को शामिल किया गया. कुंडलिनी चक्र से इंस्पायर्ड होने के कारण इस ड्रेस को कुंडलिनी नाम दिया जा रहा है. इस अलग तरह की ड्रेस को प्रतियोगिता के दौरान काफी सराहा गया.

4/7

प्राइड ऑफ इंडिया

नवदीप कौर कई आयोजनों में देश का नाम रोशन कर चुकी हैं.

5/7

दिखाया दम

नवदीप कौर ने कई ब्यूटी पेजेंट शो अपने नाम किए हैं.

6/7

हर अंदाज निराला

नवदीप की हर अदा निराली है. उनके फैंस उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

7/7

ये तस्वीर भी वायरल

नवदीप कौर इससे पहले Mrs India Inc 2020-21 का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link