PHOTOS: साईं के दरबार में 10 साल बाद पहुंचे `क्रिकेट के भगवान`, एक झलक पाने को उमड़ी भीड़

क्रिकेट के भगवान यानी सचिन तेंदुलकर साईं के दर्शन के लिए शिरडी आए थे. उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि और बेटे अर्जुन भी साथ में थे. साईं के दरबार में सचिन तेंदुलकर की श्रद्धा और भक्ति देखने लायक थी. साईं बाबा के दर्शन के लिए देश-विदेश से लाखों की संख्या में लोग आते हैं. साईं के भक्तों में बड़े बड़े उद्योगपति से लेकर फिल्म स्टार भी शामिल हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 13 Jan 2020-7:29 pm,
1/5

क्रिकेट के भगवान यानी मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर.

मुंबई: साईं की नगरी शिरडी में सोमवार को अदभुत नजारा देखने को मिला. एक तरफ क्रिकेट के भगवान यानी मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को देखने के लिए भीड़ जुट गई. दूसरी तरफ साईं के दर्शन के लिए तो भक्तों की भीड़ होती ही है. 

2/5

तेंदुलकर पूरे दस साल के अंतराल के बाद साईं के दरबार में पहुंचे थे.

दरअसल क्रिकेट के भगवान यानी सचिन तेंदुलकर साईं के दर्शन के लिए शिरडी आए थे. उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि और बेटे अर्जुन भी साथ में थे. सचिन तेंदुलकर पूरे दस साल के अंतराल के बाद साईं के दरबार में पहुंचे थे.

3/5

सचिन एक विशेष विमान से शिरडी आए थे.

सचिन एक विशेष विमान से शिरडी आए थे. सचिन ने पूरे परिवार के साथ साईं के दर्शन किए और साईं की चरण पादुका की पूजा भी की. मंदिर प्रशासन की तरफ से सचिन को साईं की विशेष शॉल और मूर्ति भेंट में दी गई.

 

4/5

तेंदुलकर पूरे परिवार के साथ साईं भक्ति में डूबे थे.

एक तरफ जहां सचिन तेंदुलकर पूरे परिवार के साथ साईं भक्ति में डूबे थे वहीं क्रिकेट के फैन्स अपने भगवान की एक झलक देखने के लिए बेताब थे. सचिन को देखने के लिए इतनी भीड़ जमा हो गई कि सुरक्षा कर्मियों खासी मशक्कत करनी पड़ी.

 

5/5

साईं के भक्तों में बड़े बड़े उद्योगपति से लेकर फिल्म स्टार भी शामिल हैं.

साईं के दरबार में सचिन तेंदुलकर की श्रद्धा और भक्ति देखने लायक थी. गौरतलब है कि शिरडी के साईं बाबा के दर्शन के लिए देश-विदेश से लाखों की संख्या में लोग आते हैं. साईं के भक्तों में बड़े बड़े उद्योगपति से लेकर फिल्म स्टार भी शामिल हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link