`केरल में खिलेगा कमल ही...` PM मोदी ने केरल के पलक्कड़ में किया विशाल रोड शो, देखें PHOTOS

PM Modi Kerala Roadshow : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. पीएम मोदी ने चुनावी रैलियों की शुरुआत कर दी है. प्रधानमंत्री मोदी ने केरल राज्य में समर्थन जुटाने के लिए मंगलवार (19 मार्च) को एक विशाल रोडशो किया. केरल में अभी तक भाजपा कोई खास चुनावी जीत हासिल नहीं कर पाई है. बता दें, कि फूलों से सजे, खुली छत वाले वाहन में खड़े मोदी ने कोट्टामैदान अंचुविलाक्कु से सुबह करीब 10 बजकर 45 मिनट पर रोड शो शुरू किया और उनका काफिला शहर में हेड पोस्ट ऑफिस की ओर बढ़ा.

कीर्तिका त्यागी Tue, 19 Mar 2024-2:43 pm,
1/9

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. पीएम मोदी ने चुनावी रैलियों की शुरुआत कर दी है. लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) द्वारा केरल पर विशेष ध्यान दिए जाने के बीच प्रधानमंत्री मोदी ने राज्य के अपने उम्मीदवारों के पक्ष में समर्थन जुटाने के लिए मंगलवार (19 मार्च) को यहां एक विशाल रोडशो किया.

 

2/9

केरल में अभी तक भाजपा कोई खास चुनावी जीत हासिल नहीं कर पाई है. बता दें, फूलों से सजे, खुली छत वाले वाहन में खड़े मोदी ने कोट्टामैदान अंचुविलाक्कु से सुबह करीब 10 बजकर 45 मिनट पर रोड शो शुरू किया और उनका काफिला शहर में हेड पोस्ट ऑफिस की ओर बढ़ा.

 

3/9

 प्रधामनंत्री तमिलनाडु के कोयंबटूर से एक हेलीकॉप्टर में यहां पहुंचे थे. खुली छत वाले वाहन में मोदी के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन और राजग उम्मीदवार सी. कृष्णकुमार और निवेदिता सुब्रमण्यम भी मौजूद थे.

4/9

कृष्णकुमार पालक्कड़ निर्वाचन क्षेत्र और निवेदिता पोन्नानी सीट से भाजपा के उम्मीदवार हैं. गर्मी के बावजूद भाजपा समर्थकों समेत हजारों लोग फूल, माला, पार्टी के झंडे, मोदी के पोस्टर और पार्टी की टोपियां पहने एक किलोमीटर के रोड शो में मार्ग के दोनों ओर कतारबद्ध खड़े रहे.

 

5/9

रोड शो के इस मार्ग से गुजरने पर सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों को ‘मोदी’, ‘भारत माता की जय’, ‘मोदीजी स्वागतम’ और ‘मोदी की जय’ के नारे लगाते हुए सुना गया. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर पुष्प वर्षा भी की. इस दौरान मोदी भगवा रंग की टोपी पहने हुए दिखाई दिए.

 

6/9

भीड़ में मौजूद सभी आयु वर्ग के लोग प्रधानमंत्री के आगमन से कई घंटे पहले ही एकत्रित हो गए थे और उन्होंने रोड शो के मार्ग पर उत्सव जैसा माहौल बना दिया. साथ ही अपने परिवारों के साथ यहां आए कई लोगों ने टीवी चैनलों को बताया कि वे प्रधानमंत्री मोदी को देखे बगैर नहीं जाएंगे.

 

7/9

करीब आधे घंटे चले रोडशो में एक किलोमीटर का सफर तय किया गया जिसके बाद प्रधानमंत्री तुरंत हेलीपेड लौट गए. पालक्कड़ में रोड शो से पहले मोदी ने 15 मार्च को पत्तनमथिट्टा शहर में एक जनसभा की थी जहां उन्होंने दक्षिण केरल के निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव लड़ रहे राजग के उम्मीदवारों के लिए समर्थन जुटाया था.

 

8/9

पत्तनमथिट्टा में लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा था कि आगामी लोकसभा चुनाव में ‘‘केरल में कमल खिलेगा’’ साथ ही उन्होंने सत्तारूढ़ वामपंथी दल और विपक्षी कांग्रेस नीत यूडीएफ पर भी निशाना साधा था. 

 

9/9

पालक्कड़ में 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा का मत प्रतिशत बढ़ा था. उस समय उसके उम्मीदवार कृष्णकुमार सी को इस सीट पर पड़े कुल मतों के 21.24 प्रतिशत मत मिले थे. यह तीन महीनों में मोदी का केरल का पांचवां दौरा है. वह जनवरी में दो बार, फरवरी में एक बार और फिर 15 मार्च को राज्य के दौरे पर आए थे. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link