PICS: सागर को साक्षी मान हुई अनोखी शादी, 60 फीट गहरे पानी में लिए सात फेरे

कुछ अलग करने की चाह लोगों से कुछ भी करा सकती है. ऐसा ही एक मामला चेन्नई (Chennai) से सामने आया है, जहां एक प्रेमी जोड़े ने गहरे पानी के अंदर शादी (Under Water Marriage) के सात फेरे लिए हैं. तमिलनाडु में पारंपरिक रस्मों के साथ हुई इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंड कर रही हैं.

सिद्धार्थ एमपी Wed, 03 Feb 2021-1:24 am,
1/4

समुद्र को साक्षी मानकर खाई कस्में

ये अनोखी शादी तमिलनाडु के नीलकंरई बीच पर हुई, जहां एक आईटी इंजीनियर कपल ने पारंपरिक लिबास में समुद्र के अंदर जाकर शादी की. दुल्हन जहां साड़ी पहने हुए थी वहीं दूल्हा लुंगी पहने हुए था. जैसे ही मुहूर्त हुआ दोनों ने समुद्र में छलांग लगा दी और 60 फीट गहरे पानी में जाकर एक-दूसरे को वरमाला पहनाई और अग्नि के बजाय समुद्र को साक्षी मानकर कसमें खाईं. 

2/4

किसने दिया पानी में शादी का आइडिया?

जस्ट मैरिड कपल ने बताया कि चिन्नादुरई एक लाइसेंस प्राप्त स्कूबा डाइबर हैं, जबकि श्वेता ने शादी के लिए खास तौर पर डाइविंग सीखी है. इस तरह की शादी का आइडिया चिन्नादुरई के ट्रेनर अरविंद अन्ना ने दिया था. 

3/4

पहले आइडिया सुन डर गई थीं श्वेता

पानी के अंदर शादी करने की बात जब चिन्नादुरई ने अपनी प्रेमिका श्वेता को बताई तो पहले वो डर गईं, लेकिन बाद में वो एडवेंचर शादी के राजी हो गईं. 

4/4

40 मिनट तक पानी में रहा कपल

बातचीत के दौरान चिन्नादुरई ने बताया कि वो पानी के नीचे करीब 40 मिनट तक रहे. उन्होंने पहले श्वेता को पानी के अंदर ही बुके देकर शादी के लिए प्रपोज किया. इसके बाद शादी करके वो बाहर आए और आगे की रस्में पूरी करने के लिए फैमिली के साथ चले गए. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link