Instagram video viral: महाराष्ट्र में एक शख्स को रील्स बनाना इतना भारी पड़ गया कि उसे जेल की हवा खानी पड़ी. रील्स बनाने वाले शख्स का नाम सुरेंद्र पाटिल (Surendra Patil) है. सुरेंद्र पाटिल रील्स बनाने का इतना दिवाना था कि रील्स बनाने के लिए वह थाने पहुंच जाता है. वहां वह पुलिस के कुर्सी पर बैठकर आराम से रील बनाता है. उसके कई रील्स में टेबल पर काफी पैसे, तलवार और बंदूक भी मौजूद है. वीडियो बनाने के बाद शख्स ने उसे वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद 50 वर्षीय सुरेंद्र पाटिल को कल्याण कोर्ट में पेश किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर हजारों फॉलोअर्स


आपको बता दें कि सुरेंद्र पाटिल के सोशल मीडिया एकाउंट पर हजारों की संख्या में फॉलोअर्स मौजूद हैं. इससे पहले भी सुरेंद्र से एक केस के सिलसिले में पुलिस ने पूछताछ की थी. बताया जा रहा है कि उसी दौरान सुरेंद्र ने इस बार कि वायरल रील को बनाया है. इस वायरल रील में पीछे बैकग्राउंड म्यूजिक भी चल रहा है कि 'रानी नहीं है तो क्या हुआ, ये बादशाह आज भी लाखो दिलो पे राज करता...' सुरेंद्र पाटिल पर धारा 336, 170 और 500 समेत अन्य कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है.



रामायण का भी रह चुके हैं हिस्सा


रामानंद की रामायण तो आपने देखी ही होगी. आपको बता दें कि सुरेंद्र पाटिल रामायण में लव के किरदार में नजर चुके हैं. सुरेन्द्र पाटिल पेशे से ये एक बिल्डर हैं और अक्सर इस तरह की रील्स बनाते रहते हैं. अक्सर कई वीडियो में ये पैसे का शो ऑफ करते भी देखे जाते हैं. बता दें कि सुरेंद्र के खिलाफ अलग-अलग थानों में कुल 7 मामले में केस दर्ज है.


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर