Kanpur Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक दारोगा ने बीजेपी (BJP) नेता को थाने के अंदर ही पीट दिया. दारोगा ने बीजेपी नेता को कई थप्पड़ जड़े. दारोगा ने बीजेपी नेता के साथ ऐसी बदसलूकी तब की जब वह किसी मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन (Police Station) पहुंचे थे. हालांकि, मौके पर मौजूद किसी शख्स ने थाने में बीजेपी नेता की पिटाई का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया (Social) पर पोस्ट कर दिया. अब कानपुर में हुई बीजेपी नेता की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थाने में बीजेपी नेता की पिटाई


बता दें कि कानपुर में एक दारोगा ने थाने के अंदर पहले बीजेपी नेता को पीटा और फिर उन्हें लॉकअप में डाल दिया. इसके बाद नाराज सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिस स्टेशन को घेर लिया और अपने नेता को छोड़ने की मांग करने लगे. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने थाने में धरना प्रदर्शन किया.



वायरल वीडियो में दिख रही बदसलूकी


वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पुलिसकर्मी बीजेपी नेता को पीट रहा है. पहले दोनों में बातचीत हो रही होती है. फिर दारोगा उस शख्स को पीटने लगता है. पिटाई के बाद दारोगा उस व्यक्ति का फोन भी छीनने लगता है जिससे वीडियो रिकॉर्ड किया जा रहा था.


दारोगा और चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर


हालांकि, मामला बढ़ने के बाद पुलिस एक्शन में आ गई है और आरोपी चौकी इंचार्ज आनंद पांडे व दारोगा आशीष को लाइन हाजिर कर दिया है. बीजेपी नेता को पीटे जाने के मामले में ये कार्रवाई हुई है. ACP नौबस्ता ने पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है.


एसीपी नौबस्ता अभिषेक पांडे ने कहा कि एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुलिसकर्मी द्वारा एक व्यक्ति को पीटा जा रहा है. घटना की जांच की गई है. प्रथम दृष्टया इस केस में दो निरीक्षकों को लाइन हाजिर कर दिया गया है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं