Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में रेलवे ट्रैक पर रील बनाने का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. युवक ने रेलवे ट्रैक पर तमाम चीजों के साथ रील बनाई और इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी. रील जैसे ही वायरल हुई उसे पुलिस ने खोजना शुरू किया और गिरफ्तार कर लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रेल की पटरी पर बांध दिया मुर्गा


यह मामला प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र का है. युवक ने रेलवे की पटरी पर मुर्गा बांधा, साइकिल खड़ी की और ट्रैक पर पत्थर.. गैस सिलेंडर रखे और रील बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी. रील वायरल होते ही पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस उपायुक्त (गंगानगर) अभिषेक भारती ने बताया कि बृहस्पतिवार को 'एक्स' पर एक पोस्ट के जरिये यह मामला सामने आया.


पुलिस ने सिखाया सबक


जिसे संज्ञान में लिया गया. मामले में गुलजार शेख नाम का युवक रेलवे ट्रैक पर अलग-अलग चीजें रखकर वीडियो बनाता और उसे अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड करता था. उन्होंने बताया कि इस युवक के खिलाफ रेलवे सुरक्षा बल द्वारा 223/24 धारा के तहत एक मुकदमा पंजीकृत किया गया है. थाना नवाबगंज पुलिस द्वारा इस युवक को गिरफ्तार कर रेलवे सुरक्षा बल को सुपुर्द किया गया है और इस युवक के खिलाफ अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है. 


दूसरे ट्रैक से गुजर रही थी वंदे भारत


युवक एक वीडियो में रेलवे ट्रैक पर साइकिल रखते, पत्थर रखते, गैस सिलेंडर रखते, कपड़े धोने का साबुन रखते और मुर्गा बांधते हुए दिख रहा है और पटरी पर वंदे भारत ट्रेन गुजरती हुई दिखाई दे रही है.