Bhagwant Mann on Raju Srivastav Death: मशहूर कॉमेडियन और फिल्म अभिनेता राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में निधन हो गया है. उन्हें महीनेभर पहले कार्डियक अरेस्ट आया था, जिसके बाद उनका इलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा था. राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद देशभर के नेताओं अभिनेताओं समेत लोग दुख व्यक्त कर रहे हैं. इसी क्रम में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट करते हुए दुख जताया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम मान ने जताया दुख


सीएम भगवंत मान ने ट्वीट करते हुए कहा, 'राजू श्रीवास्तव ने अपने जीवन में हमें खूब हंसाया, लेकिन आज ये खबर सुनकर बहुत दुख हो रहा है. उनके साथ काफी काम किया और बहुत कुछ सीखने को भी मिला. राजू भले ही शारीरिक तौर पर हमारे बीच नहीं हैं पर उनकी अदाकारी हमेशा दिलों में जीवित रहेगी. वी विल मिस यू गजोधर भैया'



कॉमेडी शो में कर चुके हैं काम


आपको बता दें कि सीएम भगवंत मान ने भी कई कॉमेडी शो में काम किया है. उन्होंने कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में काम करके दुनियाभर में शोहरत कमाई. सीएम मान और राजू श्रीवास्तव की दोस्ती कॉमेडी जगत से ही शुरू हुई. बाद में दोनों राजनीति में भी शामिल हो गए.


कार्डियक अरेस्ट से हुई मौत


गौरतलब है कि बीते 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव जिम में वर्कआउट कर रहे थे. तभी ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते वक्त उन्हें सीने में दर्द हुआ और वो नीचे गिर गए. इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर्स ने बताया कि उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया है. 1 महीने से ज्यादा चले इलाज के बाद आज उन्होंने दम तोड़ दिया.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर