नई दिल्ली: किसान आंदोलन (Farmers Protest) के बीच कृषि सुधारों पर चर्चा हो रही है. विपक्ष लगातार सरकार को घेरने की कोशिश कर रहा है तो सरकार का साफ कहना है कि किसानों का किसी भी कीमत पर अहित नहीं होने दिया जाएगा. सरकार किसानों से लगातार संवाद बनाए हुए है. आज कृषि कानूनों (Agriculture Law) में सुधार को लेकर सरकार ने किसानों को लिखित में प्रस्ताव भी दे दिया है. इस बीच राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

‘सुधार चोरी के बराबर’
कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सरकार पर निशान साधा है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सरकार पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया है कि, ‘श्री मोदी के नेतृत्व में  सुधार चोरी के बराबर है. यही कारण है कि वो लोकतंत्र से छुटकारा पाना चाहते हैं.’ राहुल गांधी ने हैशटैग #TooMuchDemocracy का उपयोग किया है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का यह ट्वीट मंगलवार को एक वर्चुअल मीटिंग के दौरान नीति अयोग (Niti Ayog) के सीईओ अमिताभ कांत की टिप्पणी के बाद आया है.

यह भी पढ़ें: कृषि मंत्री ने बताया कृषि कानूनों का ‘सच’, बोले- MSP व APMC सिस्टम रहेगा जारी



क्या कहा था कांत ने
बता दें, नीति आयोग (Niti Aayog) के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (CEO) अमिताभ कांत (Amitabh Kant) ने मंगलवार को एक वर्चुअल सम्मेलन के दौरान कहा था कि भारत में कुछ ज्यादा ही लोकतंत्र है, जिसके कारण यहां कड़े सुधारों को लागू करना कठिन हो जाता है. उन्होंने इस बात पर जोर दिया था कि देश को प्रतिस्पर्धी बनाने के लिए और बड़े सुधारों की जरूरत है. इस टिप्पणी के बाद कांत घिर गए हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है और #TooMuchDemocracy ट्रेंड कर रहा है.


LIVE TV