DTC Bus: लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) की एक बस में यात्रा की और बस चालकों तथा मार्शलों से जुड़े मुद्दों के बारे में जानकारी हासिल की. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने दक्षिणी दिल्ली के सरोजिनी नगर बस डिपो के निकट बस चालकों और मार्शलों से बातचीत की. इस मुलाकात की तस्वीरें कांग्रेस के कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर की गई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ड्राइवर और कंडक्टर के साथ मुलाकात


इसे शेयर करते हुए राहुल गांधी ने अपने व्हाट्सऐप चैनल पर लिखा कि दिल्ली में ड्राइवर और कंडक्टर भाइयों, एवं बस मार्शलों के साथ मुलाकात और चर्चा हुई और फिर डीटीसी बस में एक मज़ेदार यात्रा. अपनों के साथ, उनके मुद्दों पे बात!


वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी की इस बस यात्रा की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि जनता की सेवा में हजारों बसों वाला परिवहन निगम चलाने वाले ड्राइवर, कंडक्टर व मार्शल का घर कैसे चलता है? महंगाई, बच्चों की बढ़ती फीस, वेतन व पेंशन की टेंशन के बीच उनका जीवन कैसे चलता है? 



उन्होंने लिखा कि देश में करोड़ों ऐसी आवाजें हैं, जो भयावह आर्थिक असुरक्षा में जीने को मजबूर हैं. उनके मन की बात सुनना जरूरी है. राहुल गांधी जी लगातार उन्हें सुन रहे हैं और उनके लिए न्याय की आवाज बुलंद कर रहे हैं. आज उन्होंने डीटीसी की बस में यात्रा की और ड्राइवर, कंडक्टर व मार्शल से मुलाकात कर उनकी समस्याएं साझा कीं.