Rahul Gandhi on Jagdeep Dhankhar: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने संसद में राज्यसभा चेयरमैन जगदीप धनखड़ की मिमिक्री का वीडियो बनाने के विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने मिमिक्री का वीडियो बनाने की वजह भी बताई है. मिमिक्री विवाद पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, "...सांसद वहां बैठे थे, मैंने उनका वीडियो शूट किया. मेरा वीडियो मेरे फ़ोन पर है. मीडिया इसे दिखा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'आप उस मिमिक्री पर चर्चा कर रहे हैं'


राहुल गांधी ने कहा, '...किसी ने कुछ नहीं कहा...हमारे 150 सांसदों को (सदन से) बाहर निकाल दिया गया है लेकिन मीडिया में उस पर कोई चर्चा नहीं है. अडानी पर कोई चर्चा नहीं, राफेल पर कोई चर्चा नहीं, बेरोजगारी पर कोई चर्चा नहीं. हमारे सांसद निराश होकर बाहर बैठे हैं लेकिन आप उस (मिमिक्री) पर चर्चा कर रहे हैं..." 



संसद से अब तक 143 विपक्षी सांसद सस्पेंड


बता दें कि संसद में हंगामा करने के आरोप में लोकसभा और राज्यसभा से अब तक विपक्ष के 143 सांसद सस्पेंड किए जा चुके हैं. निलंबित हुए सांसदों का आरोप है कि वे संसद में सुरक्षा चूक पर पीएम या गृह मंत्री के बयान की मांग कर रहे हैं. दोनों शीर्ष नेता इस मसले पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं. वे इस मामले में बयान देने के बजाय विपक्षी सांसदों को सस्पेंड करने में लगे हैं. 


I.N.D.I.A. गठबंधन 22 दिसंबर को करेगा प्रदर्शन


संसद में हंगामे और सांसदों के बड़े पैमाने पर सस्पेंशन के मुद्दे को विपक्षी दलों के गठबंधन  ने लपक लिया है. दिल्ली में मंगलवार को हुई अलांयस की बैठक में इस मुद्दे पर 22 दिसंबर को देशव्यापी धरना प्रदर्शन करने का फैसला लिया गया. अलायंस की बैठक के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि गठबंधन दलों के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर अपना विरोध दर्ज करवाएंगे और सरकार से निलंबन वापस लेने की मांग करेंगे.