नई दिल्ली: केरल के वायनाड से सांसद और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने इस बार वेंटिलेटर (Ventilator) का मुद्दा उठाया है और पीएम से उसकी समानताएं बताई हैं.


राहुल गांधी ने क्या कहा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राहुल गांधी ने पीएम मोदी की आलोचना (Rahul Gandhi Targets PM Modi) की है. राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'PM Cares के वेंटिलेटर और स्वयं PM में कई समानताएं हैं. दोनों का हद से ज्यादा झूठा प्रचार. दोनों ही अपना काम करने में फेल. जरूरत के समय, दोनों को ढूंढना मुश्किल.'



राहुल गांधी ने शेयर किया PM से जुड़ा आपत्तिजनक पोस्टर


इससे पहले राहुल गांधी ने पीएम मोदी से जुड़ा आपत्तिजनक पोस्टर ट्वीट करके अपनी गिरफ्तारी की मांग की थी. राहुल गांधी ये पोस्टर लगाने वाले आरोपियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई से नाराज थे. राहुल गांधी के अलावा प्रियंका गांधी ने भी ये पोस्टर शेयर किया था.



26 दिन बाद आए कोरोना के सबसे कम मामले


गौरतलब है कि देशभर में बीते 24 घंटे में कोरोना के केस कम हुए हैं. हालात धीरे-धीरे सुधर रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, भारत में पिछले 24 घंटे में 2,81,386 कोरोना के नए मामले सामने आए. ऐसा बीते 26 दिन में पहली बार हुआ है जब कोरोना के इतने कम केस मिले.


ये भी पढ़ें- कोरोना के खिलाफ 'रामबाण' होगी ये मेडिसिन! आप भी याद कर लीजिए DRDO की दवा का नाम


बता दें कि रविवार को कोरोना की वजह से देशभर में 4,106 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3,78,741 संक्रमित कोरोना से रिकवर हुए. देश में अब तक 18,29,26,460 लोगों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है.


LIVE TV