नई दिल्ली: राजस्थान से बीजेपी विधायक कैलाश चौधरी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। कैलाश चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी देशद्रोही हैं उन्हें गोली मार देनी चाहिए। ज़ी न्यूज से बातचीत में कैलाश चौधरी ने कहा कि वह राहुल गांधी को लेकर दिए अपने बयान पर कायम हैं।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैलाश चौधरी राजस्थान के बाड़मेर की बायतु विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक हैं। उन्होंने अपने विवादित बयान में राहुल गांधी को गद्दार बताया है और कहा है कि ऐसे लोगों को गोली मार देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जेएनयू में देश विरोधी हरकतें करने वालों का समर्थन करके कांग्रेस ने देश के खिलाफ काम किया है।


एक जनसभा में विधायक ने कहा, 'कुछ लोगों ने अफजल गुरु की तारीफ करते हुए उसके समर्थन में नारे लगाए, भारत को तोड़ने और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए, और अगर कांग्रेस के राजकुमार कहे जाने वाले राहुल गांधी उनके समर्थन में खड़े होते हैं तो यह देशद्रोह है। उन्हें लटकाकर गोली मार देनी चाहिए। 


दूसरी तरफ कांग्रेस नेता राशिद अल्वी का कहना है कि कैलाश चौधरी को अपने इस विवादित बयान के लिए गिरफ्तार किया जाना चाहिए। राजस्थान की सरकार को चाहिए की वह ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें और इन्हें गिरफ्तार करें। अल्वी ने कहा कि ऐसे लोगों का देशभक्ति से कोई लेना देना नहीं है।