Beawar: राजकीय सनातन धर्म महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव 2022 की रणभेरी बज चुकी है. छात्रसंघ चुनाव को लेकर छात्र संगठन सक्रिय हो गए हैं. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन ने छात्र संघ पदाधिकारियों की घोषणा कर दी है. छात्र संघ पदाधिकारियों की घोषणा के साथ ही चुनावी रंगत शुरू हो गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- बेवरा: रामदेवरा की 36वीं पदयात्रा और भंडारा का आयोजन, श्रद्धालुओं ने किया स्वागत


अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की छात्रसंघ चुनाव समिति की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें सनातन धर्म राजकीय महाविद्यालय के सभी प्रस्तावित नामों पर चर्चा की, इसमें सर्वसम्मति से निर्णय लेकर जिला प्रमुख गौतम पहलवान अधिकृत प्रत्याशियों की घोषणा की. उपाध्यक्ष पंकज सिंह, महासचिव हर्ष गर्ग, संयुक्त सचिव लक्की भाटी को प्रत्याशी बनाया, जबकि अध्यक्ष पद पर गजेन्द्र सिंह रावत की पहले ही घोषणा की जा के चुकी है. 


वहीं एनएसयूआई के प्रभारी गुरजोत संधु ने सनातन धर्म राजकीय महाविद्यालय के छात्रसंघ पदाधिकारियों की घोषणा की, इसमें अध्यक्ष साक्षी भाटी, उपाध्यक्ष हितेश चौहान, महासचिव सतार काठात और संयुक्त सचिव पायल चौधरी को प्रत्याशी बनाया है. छात्र संगठन मतदाताओं की सूची के अनुरूप सम्पर्क साधने को लेकर कमेटियों का गठन शुरू कर दिया है.


साथ ही दोनों छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और राष्ट्रीय छात्र संगठन एनएसयूआई की ओर से कैंपेनिंग शुरू कर दी गई है. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने अध्यक्ष पद के लिए गजेंद्र सिंह रावत तो एनएसयूआई ने साक्षी भाटी को उम्मीदवार बनाया है. आगामी 26 अगस्त को महाविद्यालय में होने वाले छात्रसंघ के चुनाव में दोनों मुख्य संगठन एबीवीपी के गजेंद्र सिंह रावत और एनएसयूआई की साक्षी भाटी के बीच सीधा मुकाबला होगा, जिसके चलते छात्र संगठनों की ओर से कैंपेनिंग शुरू कर दी गई है. रविवार को एसडी कॉलेज में छात्र नेताओं का जमावड़ा नजर आया. वहीं प्रत्याशियों ने कॉलेज के अध्ययनरत छात्र-छात्राओं के घर-घर जाकर अपने अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की.


Reporter: Dilip Chouhan