Ajmer Accident News:राजस्थान के अजमेर जिले के पुष्कर में स्थित पारीक भवन में आज सुबह 7 बजे निर्माणधीन कमरे में मजदूरों द्वारा चाय बनाते वक्त सिलेंडर फट गया. गनीमत रही की कोई जनहानि नहीं हुई. लेकिन सिलेंडर फटने से कमरा मलबे में तब्दील हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विकराल रूप धारण कर लिया
पारीक भवन में गायत्री ब्लॉक का निर्माण कार्य चल रहा था और ग्रेनाइट का काम करने वाले मजदूर निर्माणधीन एक कमरे में रुके हुए थे. आज सुबह 7 बजे चाय बनाते वक्त सिलेंडर लीकेज होने के कारण बिस्तरों ने आग पकड़ ली .मजदूर घबराकर कमरे से बाहर भाग कर आ गए इसी दौरान आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और सिलेंडर फट गया. 


सिलेंडर फटने से कमरा मलबे में तब्दील हो गया तो वही सिलेंडर के टुकड़े खिड़कियां और कांच दूर-दूर जाकर गिरे .गनीमत रही की पारीक भवन में शादी समारोह वाले सो रहे थे. अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था. क्योंकि नीचे ही शादी वालों के लिए नाश्ता और चाय बन रहा था, लेकिन हादसा सुबह 7:00 बजे होने के कारण सभी शादी वाले अपने-अपने कमरों में सो रहे थे.



दूर-दूर तक आवाज सुनाई दी 
 विस्फोट इतना भीषण था कि दूर-दूर तक इसकी आवाज सुनाई दी और वही शादी समारोह वाले तेज विस्फोट की आवाज से घबरा कर जाग गए और अफरा तफरी मच गई मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है.



 वहीं मजदूर पप्पू ने बताया कि मैं कमरे में चाय बना रहा था कि इस दौरान सिलेंडर लीकेज होने के कारण बिस्तरों ने आग पकड़ ली. आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और सभी मजदूर दौड़कर बाहर आ गए.




 इसी दौरान सिलेंडर फट गया और कमरा पूरा मलबे में तब्दील हो गया तो वही कमरे की खिड़कियां कांच दूर-दूर जाकर गिरे. शादी समारोह में मौजूद लोगों ने अपने स्तर पर आग पर काबू पाने से बड़ा हादसा टल गया.


यह भी पढ़ें:Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case:गोगामेड़ी को न्याय दिलाने की मुहिम,पत्नी ने किया न्याय यात्रा का आगाज