अजमेर: राज्यसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाड़ी ने राजस्थान सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राजस्थान में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है. लगातार परीक्षाओं में नकल हो रही है जिसके कारण पेपर लिक हो रहे हैं. इसके पीछे राजनीतिक षड्यंत्र है, लेकिन सरकार के पास कोई ठोस तंत्र नहीं है. ऐसे में युवाओं के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है, जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ रहा है.  इन सभी पेपर लीक मामले को लेकर युवा अबला मन है और इसका जवाब 2023 में दिया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राज्य सभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी रविवार को ट्रेन से अजमेर पहुंचे. विधायक वासुदेव देवनानी व उपमहापौर नीरज जैन सहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब हमारी सरकार थी 1लाख 18 हजार लोगों को आरपीएससी के माध्यम से नौकरी दी थी, एक भी पेपर लिक नहीं हुआ था. इस सरकार के बनने के बाद में 11 बड़े-बड़े पेपर लिक हुए हैं और जो पेपर हुए हैं वह लिक होकर हुए हैं, उनका पता नहीं चला.


राजस्थान की सरकार पेपर लीक सरकार हो गई- तिवाड़ी


उन्होंने कहा कि वरिष्ठ अध्यापक की परीक्षाओं में अधिकांश पेपर लिक हुए हैं, यह पेपर अजमेर के एसपी चुनाराम जाट की सक्रियता के कारण पकडे़ गए. एक नई विधि खोजी गई है. जिस विधि के अंतर्गत यह बसों में बैठ कर यह काम करते हैं. सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सारा का सारा संरक्षण प्राप्त है और संरक्षण प्राप्त होने के कारण से घटनाएं घटित हो रही हैं.


राजस्थान के लाखों बेरोजगार के साथ धोखा कर रही है. एक तरह से प्रशासन पर भी कलंक है और हम सब लोगों को बहुत बड़ा अफसोस है. राजस्थान की सरकार पेपर लीक सरकार हो गई है और राज्य की जनता ने तय किया है जिस प्रकार पेपर आउट हो रहे हैं इस सरकार को भी अब आउट कर देना चाहिए.


Reporter- Ashok Bhati