Ajmer news: अजमेर जिला प्रभारी मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने शुक्रवार को रीट कार्यालय सभागार में जिला स्तरीय बैठक  की. इस बैछक में उन्होंने  विभिन्न योजनाओं और विकास कार्यों की समीक्षा की .  दौरान मसूदा के विधायक राकेश पारीक जिला कलेक्टर अंशदीप के साथी अलग-अलग विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहे. जिनसे उन्होंने 1 टू 1 फीडबैक लेते हुए विकास कार्यों की समीक्षा की और कई दिशा-निर्देश भी दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें..सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ


 साथ ही अजमेर जिले में हो रहे विकास कार्य में सरकारी योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर संतोष भी जाहिर किया है. मीटिंग के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के जरिए प्रत्येक जिला प्रभारी को निर्देशित किया गया है कि वह अपने जिले में 2 दिन सभी योजनाओं और विकास कार्यों की समीक्षा करते हुए अधिकारियों से फीडबैक लेंगे.  इसके तहत उन्होंने कल मसूदा विधायक के साथ ही अन्य क्षेत्रों का जायजा लिया और कई उद्घाटन कार्यक्रम में भी शिरकत की. वही आज अधिकारियों से समीक्षा बैठक लेटे हुए कई दिशा निर्देश दिए गए हैं.


 वहीं उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव को लेकर कांग्रेस पूरी ताकत के साथ मैदान में उतरेगी कांग्रेस सरकार ने विभिन्न योजनाओं का लाभ आम जनता तक पहुंचाया है और यह योजनाएं पूरे देश में अपनी अलग पहचान रखती है जिसका फायदा थी कांग्रेस को मिलेगा आगामी बजट सत्र के दौरान भी आम जनता को बेहद राहत प्रदान की जाएगी और इस बजट के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक बार फिर अपनी जादूगरी दिखाते हुए जनता को राहत प्रदान करेंगे..


यह भी पढ़ेंः 


Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना


Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें