Ajmer Crime News : पुष्कर के देवनगर रोड स्थित मकान निर्माण कार्य को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष का मामला सामने आया. जिसमें एक पक्ष के दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए पुलिस ने पुष्कर के राजकीय अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल पुष्कर पुलिस को लिखित शिकायत दी गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुष्कर के निकटवर्ती ग्राम देवनगर रोड पर मकान निर्माण को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष का मामला सामने आया. जिसमें एक पक्ष के देव नगर रोड निवासी (43) धनराज फुलवारी, (38) शायर फुलवारी, गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें पुष्कर पुलिस ने राजकीय चिकित्सालय भिजवाकर उपचार दिलवाया.


घायल के भाई विमल फुलवारी ने बताया की सन 2007 से वह देव नगर रोड पर दुकान संचालित कर रहे हैं. उनकी दुकान के पास विजय कुमार, शिवजी और हीरालाल मकान का निर्माण कर रहे थे. इस दौरान निर्माण की जद में उनकी दुकान भी आ रही थी. जिसको लेकर उन्होंने पुष्कर थाने में शिकायत दी थी.


शिकायत देकर वापस लौटते समय आरोपियों द्वारा उनके साथ आंखों में मिर्ची डालकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया. पुष्कर थाने के सी छीतरमल वैष्णव ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही पुष्कर पुलिस त्वरित रूप से मौके पर पहुंची और घायलों को पुष्कर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल उन्हें पुष्कर देवनगर रोड निवासी धनराज फुलवारी की ओर से शिकायत प्राप्त हुई है. जिसके आधार पर मामले में अनुसंधान जारी है.