Ajmer Crime News:एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर स्पेशल यूनिट-अजमेर इकाई ने बुधवार को अरांई उपखंड क्षेत्र के गागुंदा पटवार मंडल के पटवारी सरदार सिंह को 2 हजार रुपये की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिश्वत की यह राशि राजस्व रिकार्ड में नाम शुद्धिकरण की एवज में ली जा रही थी. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक पुलिस डॉ.रवि प्रकाश मेहरड़ा ने बताया कि ए.सी.बी. की स्पेशल यूनिट-अजमेर इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि राजस्व रिकार्ड में नाम शुद्धिकरण की एवज में आरोपी सरदार सिंह पटवारी पटवार मण्डल गागुन्दा, तहसील अराई, जिला अजमेर द्वारा 3 हजार रुपये रिश्वत राशि की मांग कर परेशान किया जा रहा है. 



जिस पर एसीबी अजमेर के उप महानिरीक्षक पुलिस रणधीर सिंह के सुपरविजन में एसीबी की स्पेशल यूनिट-अजमेर इकाई के उप अधीक्षक पुलिस राकेश कुमार वर्मा के निर्देशन में शिकायत का सत्यापन कर बुधवार को ट्रेप कार्यवाही करते हुए आरोपी सरदार सिंह को परिवादी से 2 हजार रुपये रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. 



आरोपी पटवारी द्वारा शिकायत के सत्यापन के दौरान भी परिवादी से 1 हजार रुपये रिश्वत के रूप में वसूल कर लिए गए थे.एसीबी के उप महानिरीक्षक पुलिस रणधीर सिंह के सुपरविजन में आरोपी से पूछताछ तथा कार्यवाही जारी है. एसीबी द्वारा मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा.


यह भी पढ़ें:अवैध गतिविधियों को लेकर राजस्थान में यहां पुलिस ने दी दबिश, कैफे में मिले नाबालिग


यह भी पढ़ें:'प्रेम प्रसंग की सूली चढ़ा पति',प्रेमी संग मिल पत्नी ने उतारा मौत के घाट



यह भी पढ़ें:Dungarpur News:सुखा मुक्त अभियान से तलाबों को किया जाएगा पुनर्जीवित,भारतीय जैन संघटन की आनोखी पहल