Ajmer: संभाग के सबसे बड़े जेएलएन अस्पताल में डॉक्टर और स्टाफ कर्मियों की लेटलतीफी आम जनता के लिए मुसीबत बनी हुई है. ऐसे में मेडिकल कॉलेज प्राचार्य वीर बहादुर सिंह ने आज अस्पताल में बने अपने चेंबर में सभी डॉक्टर और स्टार्स की क्लास लगाने के लिए सभी रजिस्टर सुबह 8:00 बजे ही अपने चेंबर में मंगवा लिए. जहां दर्जनों वरिष्ठ व जूनियर डॉक्टर लेट आते नजर आए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके साथ ही स्टाफ भी अपने समय पर नहीं पहुंचता. इसी समस्या को लेकर आज जेलर अस्पताल मेडिकल कॉलेज प्राचार्य वीर बहादुर सिंह ने अस्पताल में बनाए गए अपने चेंबर में सुबह 8:00 बजे ही दस्तक दे दी और सभी रजिस्टर अपने चेंबर में मंगवा लिए. जहां डॉक्टर लेट आते नजर आए. जिन्हें फटकार लगाते हुए कई दिशा-निर्देश भी दिए गए हैं. साथ ही डॉक्टर्स को चेतावनी दी गई और समय पर नहीं आने पर आगामी दिनों में ठोस कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.


ये भी पढ़ें-  बाड़मेर: जिला अस्पताल में दो करोड़ की लागत से लगी चार मशीनें, विधायक ने किया लोकार्पण


अजमेर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


प्राचार्य वीर बहादुर सिंह ने बताया कि राजस्थान सरकार स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर बेहतर प्रयास कर रही है और मरीजों को चिरंजीवी के साथ ही अन्य योजनाओं का लाभ मिले इसे लेकर लगातार मॉनिटरिंग की जा रही है. इसी बीच लगातार सूचना मिल रही थी कि अस्पताल में डॉक्टर और स्टाफ लेट पहुंच रहा है. इस वजह से मरीज और उनक परिजनों को परेशानी होती है लेकिन डॉक्टर नदारद रहते हैं.


Reporter- Ashok Singh Bhati