Ajmer Lok Sabha Chunav: ब्यावर जिले में लोकसभा चुनाव के तहत भाजपा के 'झुग्गी- झोपड़ी अभियान' को लेकर मेरा परिवार मोदी का परिवार संकल्प के साथ मोदी के 4 सौ पार के लक्ष्य को लेकर प्रकाशित पोस्टर का  विमोचन किया गया. इसे राजसमंद लोकसभा क्षेत्र के चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक नरेश कनौजिया और अभियान के लोकसभा क्षेत्र संयोजक संदीप जॉय के नेतृत्व में जारी  किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंjhalawar News: एक साथ उठी 7 दोस्तों की अर्थियां ..तो फफक-फफक कर रो पड़े लोग, शादी से लौटते वक्त हुआ था दर्दनाक हादसा


इस अभियान को लेकर विधानसभा संयोजक रामू सिंह ने बताया कि, इसके तहत झुग्गी - झौपडी में रहने वाले परिवारों को भी बीजेपी से जोड़ने और पार्टी के पक्ष में मतदान करवाने के लिए केंद्र सरकार की जन- कल्याणकारी नीतियों से अवगत करवाया गया. जिससे की प्रधानमंत्री मोदी की ओर से लिए गए 4 सौ पार के लक्ष्य को अर्जित किया जा सके.


इसे लेकर चुनाव प्रबंधन सिमिति के सह- संयोजक कनोजिया ने कहा कि,  मोदी के 4 सौ पार के लक्ष्य को बिना कार्यकर्ताओं के हासिल नहीं किया जा सकता. इसके लिए प्रत्येक कार्यकर्ता को अपनी सक्रिय भूमिका निभानी होगी.


 वहीं इसी अभियान अपनी भागीदारी दे रहे संयोजक जॉय ने कहा कि, अभियान के जरिए लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर रहने वाले खानाबदोश परिवारों को भी केंद्र की योजनाओं से अवगत करवा कर उन्हें भाजपा से जोड़ा गया है. जिसके चलते भाजपा बूथ स्तर पर काफी मजबूत स्थिति में है.


ये रहे मौजूद
इसी के साथ पोस्टर विमोचन के दौरान विस्तारक रामावतार सैनी, मंडल विस्तारक पारस विनोई, बद्री सामरिया, नोरत सोलंकी, कन्हैयालाल तथा श्याम शर्मा आदि अनेक कार्यकर्ता मौजदू थे.


यह भी पढ़ेंझालावाड़: सात दोस्तों की नायाब दोस्ती, चिता पर भी लेटे साथ; परिजनों की चीखों से फटा हर किसी का कलेजा