Ajmer: अजमेर नगर निगम ने शुक्रवार सुबह पड़ाव में अवैध निर्माण कार्रवाई को अंजाम देते हुए प्याऊ को ध्वस्त कर दिया. निगम के दल ने सचिव के नेतृत्व में पड़ाव क्षेत्र में बने प्याऊ को जेसीबी के माध्यम से तोड़कर सड़क से हटाया. सचिव ने आमजन से अपील की है कि अगर किसी तरह का उन्हें निर्माण करना है, तो सही स्थान पर और निगम से स्वीकृति लेकर निर्माण करें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नगर निगम के सचिव पुरुषोत्तम पंवार ने बताया कि पिछले शनिवार और रविवार छुट्टी के दिन पड़ाव स्थित मुख्य चौराहे पर बिना परमिशन के अवैध तरीके से प्याऊ का निर्माण किया गया. निर्माण को रोकने के लिए JEN को भेजा गया लेकिन बावजूद इसके निर्माण जारी रहा और प्याऊ को बनवा दिया गया. शुक्रवार सुबह कार्रवाई करते हुए मुख्य चौराहे पर बने प्याऊ को जेसीबी के माध्यम से तोड़ कर कार्रवाई की गई है, जिससे कि किसी तरह की समस्या आमजन को उत्पन्न ना हो.


यह भी पढ़ें - आखिर क्यों कहा केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कि नौ महीने में तो बच्चा भी पैदा हो जाता है ?


नगर निगम के सचिव पुरुषोत्तम पंवार ने आमजन से अपील की है कि अगर उन्हें किसी तरह का निर्माण करना है तो वह नगर निगम से स्वीकृति लेकर निर्माण करें ना कि बिना स्वीकृति के अवैध तरीके से निर्माण करे. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कोई बिना स्वीकृति के निर्माण करता है, तो निगम उसके खिलाफ कार्रवाई को अंजाम देगा.


Reporter: Ashok Bhati


अजमेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


 


खबरें और भी हैं...


क्यों IAS टीना डाबी इंस्टा पर कह रही 'मारे हिवड़ा में नाचे मोर'? वायरल हुई कुछ खास फोटोज


Aaj Ka Rashifal : आज शुक्रवार को मेष को मिलेगा सरप्राइज, कन्या को मिल सकता है नया साथी


8 अगस्त को है पुत्रदा एकादशी, नि:संतान दंपति इस तरह करें पूजा, मिलेगी संतान