Ajmer News: सदर थाना क्षेत्र के रानी सागर औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक मिनरल फैक्ट्री में काम करने वाले एक परिवार का एक वर्षीय मासूम पानी के हौज में डूब गया. पानी में डूबने के कारण मासूम की मौत हो गई. घटना की जानकारी मासूम की मां को हौज में पानी लेने जाने के दौरान हुई. पानी के हौज में डूबे मासूम को परिजन बाहर निकाल कर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों की टीम ने उसे बचाने के भरसक प्रयास किए लेकिन वे सफल नहीं हो पाए. 

 

अस्पताल प्रशासन ने शव को मोर्चरी में शिफ्ट कर सदर थाना पुलिस को सूचना दी. अस्पताल प्रशासन की सूचना पर एकेएच पहुंची सदर थाना पुलिस ने परिजनों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सुपुर्द किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार बलिया उत्तर प्रदेश निवासी लक्ष्मण अपने परिवार सहित रानीसागर स्थित एक मिनरल फैक्ट्री में काम करता है. 

 

बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह लक्ष्मण का 1 वर्षीय पुत्र आदित्य खेलते-खेलते पानी के हौज में गिर गया. काफी देर बाद आदित्य की मां पानी लेने के लिए पानी के हौज पर गई तो उसने देखा कि आदित्य हौज के पानी में डूबा हुआ है. जानकारी पर परिजनों ने आदित्य को बाहर निकालकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय लेकर पहुंचे. जहां पर डॉ. पीएम बोहरा तथा टीम के अन्य सदस्यों ने उसे पीसीआर देते हुए बचाने का भरसक प्रयास किया लेकिन वे सफल नहीं हो पाए.