Rape case: अजमेर की रामगंज थाना पुलिस ने युवती से रेप के मामले में फरार चल रहे डिलेवरी ब्वॉय को गिरफ्तार कर लिया है.आरोपी के द्वारा पीड़िता को शादी का झांसा देकर जयपुर,आगरा सहित अलग-अलग स्थानों पर दुष्कर्म का आरोप है.मंगलवार को आरोपी को कोर्ट में पेश कर पुलिस अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रामगंज थाना प्रभारी सुरजीत सिंह ने बताया कि 19 वर्षीय पीड़िता ने 4 महीने पूर्व 7 जनवरी 2023 को थाने पर उपस्थित होकर एक युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी. मामले में मुकदमा दर्ज कर टीम का गठन किया गया और कार्रवाई के निर्देश दिए गए. 


टीम के द्वारा चार महीने बाद कार्रवाई करते हुए फरार चल रहे उत्तर प्रदेश आगरा निवासी आरोपी अंकित झा(21) पुत्र श्याम बाबू को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी हरियाणा की एक कंपनी में डिलेवरी ब्वॉय का काम करता था. मंगलवार को आरोपी को कोर्ट में पेश कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा.


थाना प्रभारी सुरजीत सिंह ने बताया कि आरोपी अंकित के द्वारा पीड़िता को शादी का झांसा देकर जयपुर,आगरा सहित विभिन्न जगहों पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया गया. बाद में आरोपी ने पीड़िता को छोड़ दिया.पीड़िता के द्वारा आरोपी से कई बार बातचीत करने की कोशिश भी की गई. लेकिन उसने शादी करने से मना कर दिया. जिसके बाद पीड़िता के द्वारा थाने पर शिकायत दी गई थी.


ये भी पढ़ें- सीकर पहुंचे सत्यपाल मलिक ने राजे की पैरवी, कहा- CM उम्मीदवार बनी तो BJP के जीत के चांस ज्यादा