Ajmer news: राजस्थान के अजमेर जिले के साकेत नगर थाना पुलिस ने जुलाई माह में जल जीवन मिशन परियोजना के पाइप चोरी करने के आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. जबकि प्रकरण में एक आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. साकेत नगर थाना के सहायक पुलिस निरीक्षक कन्हैयालाल ने बताया कि 27 जुलाई को प्रार्थी प्रवीण कुमार जांगिड़ ने जवाजा थाने में एक रिपोर्ट देकर बताया कि सोनिया मालीपुर गोदाम से ठेकेदार विक्रम सिंह और उसका साथी ठेकेदार मुकेश कुमार बिना अनुमति के 181 पाइप जो की 150 एमएम के हैं तथा 59 पाइप जो ढाई सौ एमएम के जी आई पाइप गोदाम से चुराकर ले गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिस पर पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया. जिसमें पुलिस अधीक्षक नरेंद्र चौधरी की निर्देशन में थाना अधिकारी करण सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया जाकर वारदात को अंजाम देने वाले शख्स विक्रम सिंह की तलाश की जाकर बाद पूछताछ कर विक्रम सिंह पुत्र ज्ञान सिंह को जगदंबा नगर कालवाड़ रोड जयपुर से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार आरोपी मुकेश के संबंध में पुलिस जनता से पूछताछ कर रही है साथ ही घटनास्थल की भी तस्दीक की गई.


यह भी पढ़े- स्पेनिश कपल को ऐसा भाया राजस्थान, घाघरा-चोली पहन हिंदू रीती-रिवाज से सजाई शादी


 प्रकरण में माल बरामदगी व सह अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस आरोपी से कड़ाई से पूछता कर रही है. पुलिस ने आरोपी विक्रम सिंह को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जहां से न्यायालय ने आरोपी को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर सौंप दिया है. कार्रवाई के दौरान पुलिस टीम में थाना अधिकारी करण सिंह, सहायक उप निरीक्षक कन्हैयालाल, कांस्टेबल कृष्ण कुमार तथा रेवत गिरी मौजूद रहे.