Ajmer news: अजमेर में आज से भाजपा ने मुफ्त बिजली की घोषणा के बावजूद भी बिजली बिलों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के विरोध में जन आंदोलन का आगाज किया. बढ़ते बिजली के दामों को लेकर भाजपा ने आज से वार्ड स्तर पर आंदोलन का आगाज किया. वार्ड 16 में भाजपा पार्षद और महिला मोर्चा अध्यक्ष भारतीय श्रीवास्तव की अगवाई में वार्ड वासियों ने बड़े हुए बिजली के बिलों की होली जलाई और सरकार का पुतला फूंका. विधायक वासुदेव देवनानी ने कहा कि शुक्रवार को शहर के सभी 80 वार्डो में वार्ड स्तर पर इस तरह के आंदोलन किए जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

और सभी वार्डों में बिजली के बढ़े हुए बिलों की होली जलाकर सरकार को अपने गुस्से का इजहार किया जाएगा. उत्तर विधानसभा क्षेत्र के सभी वार्डों में भी इसी तरह की प्रदर्शन होंगे जिसको लेकर वार्ड पार्षदों और शक्ति केंद्र संयोजकों के साथ ही उत्तर विधानसभा क्षेत्र के चारों मंडल अध्यक्षों के साथ बैठक कर ली गई है. देवनानी ने कहा कि बढ़े हुए बिजली के बिलों के खिलाफ यह आंदोलन बिजली बिलों की होली जलाकर ही पूरा नहीं होगा. इसके बाद सभी वार्डों में सरकार की नाकामियों के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान भी चलाया जाएगा . 


घर-घर जाकर कार्यकर्ता हर मोर्चे पर विफल सरकार की नाकामियों पर जनता के हस्ताक्षर लेगी और बाद में उस हस्ताक्षरनुमा फ्लेक्स को लेकर वार्ड में यात्रा भी निकाली जाएगी. सरकार की ओर से गुरुवार को फ्यूल सरचार्ज माफ करने की घोषणा पर देवनानी ने कहा कि लगातार जनता और विपक्ष के दबाव के बाद सरकार को यह फैसला लेना पड़ा है. 


देवनानी ने कहा कि फ्यूल सरचार्ज की मार से आम उपभोक्ता की कमर टूट गई थी जिसकी याद सरकार को अपने शासनकाल के अंत में आई है. देवनानी ने कहा कि जनता कांग्रेस सरकार के कूप्रबंधन से त्रस्त हो गई है और अब जनता ने मानस बना लिया है और साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव में सरकार को कुर्सी से विदा कर देगी.


यह भी पढ़े- भाभी पर ही बिगड़ी देवर की नियत, खेत में किया दुष्कर्म तो भाभी ने कर दिया कांड


REPORTER- ABHIJEET DAVE