Panchayat by election: अजमेर जिला परिषद वार्ड नंबर 12 में हुए उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी ललिता देवी गुर्जर ने बीजेपी के प्रत्याशी को 490 वोटों से हराकर जीत हासिल की. विधानसभा चुनाव से पहले मिली इस जीत को कांग्रेस के लिए बड़ी जीत माना जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः राजस्थान- मेट्रीमोनियल साईटस पर हाईप्रोफाईल डाटा बनाकर 50 लड़कियों को दिया झांसा, सिम बदलकर करता था बात


जीत का श्रेय सरकार और सचिन पायलट  के नाम


प्रत्याशी ललिता देवी गुर्जर  ने इस जीत के बाद मसूदा से विधायक राकेश पारी के नेतृत्व में खुशी का इजहार किया. साथ ही कलेक्ट्रेट में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन भी आयोजित किया गया. जहां ललिता देवी ने अपने पद की शपथ लेते हुए जीत का श्रेय सरकार के विकास कार्यों के साथ ही राकेश पारीक और सचिन पायलट को दिया है.


पिछली 7 मई को जिला परिषद वार्ड संख्या 12 के चुनाव आयोजित किए गए पूर्व में इस पद पर काली देवी निर्वाचित हुई थी लेकिन उनकी सरकारी नौकरी लगने के बाद उन्होंने इस पद से इस्तीफा दे दिया. जिसके बाद यहां उपचुनाव आयोजित करवाए गए जिसे लेकर आज अजमेर की महात्मा गांधी पुलिस लाइन स्कूल में जिला कलेक्टर अंशदीप और एसपी चुनाराम की मौजूदगी में मतगणना आयोजित की गई. जहां 490 वोटों से कांग्रेस की ललिता गुर्जर ने बीजेपी की रैली गुर्जर को हरा दिया चुनाव जीतने के बाद अजमेर कलेक्ट्रेट में शपथ ग्रहण का आयोजन किया गया.


 इस मौके पर मसूदा से विधायक राकेश पारीक भी मौजूद रहे जिन्होंने बताएं कि राजस्थान सरकार के विकास कार्यों के साथ ही क्षेत्र की जनता का सचिन फलक पर विश्वास ही इस जीत का मुख्य कारण है इस जीत के बाद कांग्रेस पार्टी और मजबूत होगी...


यह भी पढ़ेंः  Rajasthan चुनाव से पहले AAP का ऐलान, 200 सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार, कांग्रेस बीजेपी को बताया नाग नागिन