Ajmer News: अजमेर में शनिवार शाम को तारागढ़ (Taragarh Ajmer) की पहाड़ी पर दो पक्षों में आपसी पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया. दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे को घूरा जिस पर विवाद और बढ़ गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर तलवार और डंडों से हमला कर दिया. स्थानीय लोगों की मदद से झगड़ा को शांत करवा कर घायलों को जेएलएन अस्पताल लाया गया जहां पर उनका उपचार जारी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

15 दिन पूर्व भी दोनों पक्षों में इसी रंजिश को लेकर विवाद हुआ था. उस समय संबंधित थाना चौकी पर दोनों पक्षों को बिठाकर आपसी समझाइश के बाद राजीनामा कर दिया गया था. शाम को देग पर जाते समय दोनों पक्ष एक दूसरे से टकरा गए. एक दूसरे को घूरने लगे और घूरने के दौरान दोनों पक्षों के एक-एक व्यक्ति में आपस में हाथापाई हो गई. इसी दौरान सूचना मिलने पर दोनों पक्षों के लोग वहां पर पहुंचे और एक दूसरे पर लाठी और तलवारों से हमला कर दिया. जिसके चलते 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए.



इस विवाद में आसपास की दोनों पक्षों की महिलाओं ने भी अपने घरों की छत से पथराव करना शुरू कर दिया. हालांकि कई महिलाओं को चोटें भी आई है,लेकिन अभी तक फिलहाल इस मामले का पूरा कारण स्पष्ट रूप से सामने नहीं आया है.  फिलहाल दोनों पक्षों के लोगों का जेएलएन अस्पताल में उपचार जारी है, पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुटी हुई है.