Ajmer News: अजमेर जिले के रूपनगढ़ में जमीनी विवाद मामले में गोली लगने से हुई मजदूर की मौत के बाद परिवार सदमे में है. पत्नी सहित 4 मासूम बच्चे और रिश्तेदार अस्पताल के बाहर धरना देकर मुआवजे और आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मांग पूरी नहीं होने तक पोस्टमार्टम नहीं करवाने से इनकार किया है.  मृतक शकील मोहम्मद के चाचा मोहम्मद शफीक ने बताया सुबह 8 बजे घर से कम पर टिफिन लेकर निकला था. 1 बजे खबर आई कि गोली लग गई है.  उसके चार बच्चे हैं, जिसमें से एक लड़का बोल नहीं सकता. पूरे परिवार की जिम्मेदारी शकील के ऊपर थी.


उसका इस पूरे मामले में कोई लेना-देना नहीं था. वह बेवजह मर गया. मृतक शकील के चाचा मोहम्मद शफीक ने बताया कि वह रूपनगर के रामसर में रहते हैं. भतीजा शकील करीब 4 साल से रूपनगर में काम कर रहा था. रविवार सुबह भी वह काम करने के लिए गया था.


इसका उस घटना में कोई लेना-देना नहीं था. तभी वहां कुछ लोग आए और फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें शकील के गोली लग गई. इसके बाद उसकी मौके पर मृत्यु हो गई. हमारी सरकार से यही मांग है कि शकील के परिवार को मुआवजा दिया जाए. इसके साथ ही आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए.


जब तक उनकी मांग पूरी नहीं होगी, तब तक वह पोस्टमार्टम नहीं करवाएंगे. हमारा धरना जारी रहेगा. रात से बच्चे भूखे प्यासे बैठे हुए हैं. फायरिंग मेंघायल ठेकेदार नारायण को भी जबड़े में गोली लगी थी, जिसका अजमेर के जेएलएन अस्पताल में इलाज जारी है. गोली जबड़े से होते हुए रीड की हड्डी में जाकर फंस गई है. डॉक्टर की टीम्स के द्वारा ऑपरेशन करके जल्द गोली को निकाला जाएगा.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!