Ajmer, Beawar: शहर में बढ़ती चोरियों की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस प्रशासन की ओर से रात की गश्त व्यवस्था को दुरुस्त किया गया है. लेकिन चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वे पुलिस की रात्रिकालीन पुलिस व्यवस्था को धता बताते हुए पुलिस की नाक के नीचे ही चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस के सामनेचुनौती खडी कर रहे है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें - लादेन पर अस्पताल में ताबड़तोड़ फायरिंग, गोलीबारी में 2 महिलाएं घायल, वीडियो वायरल


ऐसी ही एक घटना को चोरों ने शुक्रवार रात को साढ़े 11 बजे ही सुरजपोल गेट पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर ही अंजाम दिया है. चोरों ने सुरजपोल गेट पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर स्थित एक मेडिकल की दुकान के रात साढ़े 11 बजे ही ताले तोड़कर दुकान के गल्लें में रखे दो बैग से 17 हजार रुपये की नकदी सहित अन्य आवश्यक दस्तावेज चुरा कर मौके से फरार हो गए.


यह भी पढ़ें - भाजपा की जन आक्रोश सभा में देसी रसिया गाने में महिला डांसर ने किया डांस, वीडियो वायरल


घटना की जानकारी रात को ही आसपास के लोगों को लगी. जानकारी के बाद पड़ोसियों ने इसकी जानकारी मेडिकल स्टोर संचालक को दी. मौके पर पहुंचते ही पीडि़त दुकानदारों ने पुलिस को सूचना दी. जिस पर सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौका-मुआयना किया. जानकारी के अनुसार अज्ञात चोरों ने सुरजपोल गेट स्थित जय मेडिकल स्टोर की दुकान के ताले तोड़कर भीतर प्रवेश किया और गल्ले में रखे दो बैग से करीब 17 हजार रुपए की राशि और अन्य दस्तावेज चुरा ले गए. मेडिकल स्टोर संचालक कॉलेज रोड स्थित सांखला कॉलोनी निवासी जय कुमार गुलाबानी ने बताया कि वह शुक्रवार रात को करीब दस बजे अपनी दुकान मंगल कर घर चला गया था. 


इस दौरान जब वह खाना खाने के बाद घर पर बैठा की था कि उसकी दुकान के सामने रहने वाले पड़ोसी ने उन्हें फोन पर सूचना दी की उसकी दुकान के ताले टूटे पडे है. घटना की जानकारी मिलते ही जय कुमार कुछ ही देर में दुकान पहुंच गये तथा दुकान के अंदर जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए दुकान में रखी दवाईयां इधर उधर बिखरी पड़ी थी. इस दौरान उसने दुकान का गल्ला देखा तो उसके भी ताले टूटे पड़े मिले. दुकान मालिक ने गल्ला चेक किया तो उसमे रखे दो काले रंग के बैग में रखी 17 हजार की नकदी और आवश्यक दस्तावेज गायब मिले.


जिसके बाद उसने सिटी थाना पुलिस को उसकी दुकान में हुई चोरी की घटना की सूचना दी. सूचना मिलने के कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंची तथा मौका मुआयना करते हुए पीडि़त दुकानदार जय कुमार की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.


Reporter- Dilip Chouhan