Ajmer News: अजमेर के बांदरसिंदरी स्थित राजस्थान केंद्रीय विश्वविद्यालय फिर नए विवादों के चलते खबरों में छाया हुआ है. राजस्थान केंद्रीय विश्वविद्यालय की मैस में विद्यार्थी को परोसी गई सब्जी में छिपकली की पूंछ मिलने से हंगामा हो गया है. केंद्रीय विश्वविद्यालय में शनिवार को मैस में जब विद्यार्थी खाना खा रहे थे, तब एक विद्यार्थी को परोसी गई थाली में रखी सब्जी में छिपकली की पूंछ दिखी. यह देख दूसरे विद्यार्थी भी डर गए. बताया जा रहा है कि विद्यार्थियों ने इसकी शिकायत चीफ वार्डन व रजिस्ट्रार को भी की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खाने में छिपकली की पूंछ का वीडियो सामने आने के बाद केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री और अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी ने यूनिवर्सिटी के वीसी से बातकी है. उन्होंने मामले की जांच करने को कहा है उन्होंने कहा कि यह गंभीर मामला है. किसी भी सूरत में छात्रों की सेहत से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जा सकेगा.


विश्वविद्यालय की मैस में विद्यार्थी को परोसी गई सब्जी में छिपकली की पूंछ देखकर अजमकर हंगामा हो रहा है.  गुस्साएं स्टूडेंट्स ने मेस संचालक से इसकी शिकायत की, साथ ही ईमेल के जरिये चीफ वार्डन को पूरे मामले से अवगत कराया है. बच्चों ने बताया कि एक विद्यार्थी का मैस कर्मचारी से विवाद हो गया था. इसी के चलते सब्जी परोसते समय छिपकली की पूंछ डालकर जानबूझकर विवाद किया जा रहा है. फिलहाल, पूरे मामले की जांच चल रही है.


सेंट्रल यूनिवर्सिटी की मैस में लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं को लेकर विद्यार्थियों बहुत गुस्से में हैं. स्टूडेंट्स ने सोशल मीडिया पर छिपकली की पूंछ के खाने का वीडियो शेयर कर दिया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि इससे पहले भी मैस के खाने से कीड़े और मरी छिपकली निकल चुकी है.