Ajmer News: अजमेर में युवती से रेप के मामले में क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने मेडिकल संचालक को गिरफ्तार किया है. आरोपी के द्वारा पीड़िता को धर्म परिवर्तन करवाने का प्रयास भी किया गया था. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ में जुटी है. बुधवार को मामले की जानकारी सीओ रूद्रप्रकाश शर्मा के द्वारा दी गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीओ रूद्रप्रकाश शर्मा ने बताया कि पीड़िता ने क्रिश्चियन गंज थाने पर रेप का मुकदमा दर्ज करवाया था. मामले में मुकदमा दर्ज कर पीड़िता के बयान करवाए गए. इसके बाद टीम ने कार्रवाई करते हुए मेडिकल संचालक जनाना रोड अरावली होम्स निवासी रईस पुत्र अमज को गिरफ्तार किया गया. आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है. आरोपी और पीड़िता के एक निजी डायग्नोस्टिक लैब में मुलाकात हुई थी.



क्रिश्चियन गंज थाने में पीड़िता ने शिकायत देकर बताया कि वह एक लैब में कार्य करती है. उसकी एक पहचान मेडिकल संचालक से हुई थी. आरोपी ने उसे प्रेम जाल में फंसा कर शादी करने का झांसा दिया. शादी का झांसा देकर करीब 1 साल तक उसके साथ रेप किया गया.



पीड़िता ने आरोप लगाया कि जब उसने आरोपी से शादी के लिए कहा तो वह टालमटोल करता रहा. जब उसकी शादी के बारे में पता चला और आरोपी से कहा तो आरोपी की ओर से उसके साथ मारपीट की गई.



पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी के द्वारा जबरन उसका धर्म परिवर्तन करने का प्रयास भी किया गया. इसके साथ ही झांसा देकर सोने के जेवरात और अन्य सामान हड़प लिए. बाद में उसे जान से मारने की धमकी दी गई.


पढ़ें अजमेर की एक और खबर


Beawar News: तेलियान चौपड के पास गोदाम में हुई नकबजनी की वारदात, तीन दिन में पुलिस ने किया पर्दाफाश


Beawar News: जिला पुलिस की और से वर्तमान में जिलें में लगातार हो रही नकबजनी, लूट, डकैती जैसी गंभीर वारदातों को खिलाफ लगातार कार्यवाहीं की जा रही है. जिला पुलिस अधीक्षक श्यामसिंह के नेतृत्व में इन घटनाओ को हर सूरत में सरसब्ज करने के लिये अज्ञात मुलजिमानों की धरपकड हेतु वारदातो को गम्भीरता से लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भूपेन्द्र शर्मा, वृताधिकारी राजेश कसाना, के सुपरविजन में सिटी थानाधिकारी नाहरसिंह के नेतृत्व एक टीम का गठन किया गया.



गठित टीम ने 6-7 अक्टूबर को शहर की तेलियान की चौपड स्थित एक गोदाम में रात्रि के समय हुई. नकबजनी की घटना के सम्बन्ध में टीम द्वारा तकनीकी सहायता, सीसीटीवी फुटेज एवं खास मुखबिरान की सहायता से कठीन मेहनत एवं लगन से कार्य कर कड़ी से कड़ी जोड़ते हुये मुख्खय अभियुक्त सहित चार मुलजिमान गिरफ्तार किये गये एवं घटना में प्रयुक्तटैंपो मय चालक को गिरफ्फतार किया जाकर नकबजनी की वारदात का पर्दाफाश किया गया.