Ajmer news: राजस्थान के अजमेर के ब्यावर में फार्मासिस्ट कर्मचारी संघ एकीकृत के बैनर तले राजस्थान फार्मासिस्ट कर्मचारी संघ शाखा ब्यावर के सदस्यों ने ब्यावर जिला अध्यक्ष महेंद्र तंवर के सानिध्य में अपनी सात सूत्रीय मांगों को लेकर एसडीएम कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया. इसके पश्चात कलेक्टर, एवं एसडीएम कार्यालय में चिकित्सा मंत्री के नाम एक ज्ञापन दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े- शाहरूख खान की फिल्म 'जवान' पर YouTube ने चलाया डंडा, देखने वालों को भी मिल रही वॉर्निंग


चिकित्सा मंत्री के नाम दिए गए ज्ञापन में संघ के सदस्यों ने वेतन विसंगति दूर करने, विभिन्न प्रकार के भत्ते जैसे वर्दी, मेस, धुलाई, हार्ड ड्यूटी भत्ता आदि की मांग की है. ज्ञापन देने के दौरान महेंद्र कुमार तंवर रोहित यादव अजय कुमार निलेश साहू विजय दायमा एवं अन्य फार्मासिस्ट उपस्थित रहे. जिला अध्यक्ष महेंद्र तंवर ने बताया कि कार्यवाहक पीएमओं डॉक्टर मनोहर सिंह चांदावत तथा सीएमएचओं एसपी मीणा को भी लंबित मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा गया है. 


यह भी पढ़े- Jaipur News : परिवर्तन यात्राओं से BJP आत्म मुग्ध, ऐसे भीड़ जुटाकर कर रहे सत्ता परिवर्तन का दावा


तंवर ने बताया कि फार्मासिस्ट कर्मचारी संघ की ओर से अपनी मांगों के समर्थन में चरणबद्ध तरीके से आंदोलन किया जा रहा है. जिसके प्रथम चरण में 11 से लेकर 14 सितंबर तक दो घंटे का फार्मासिस्ट कार्य का बहिष्कार करेंगे यदि फिर भी सरकार उनकी मांगों की अनदेखी करती है तो 15 सितंबर को अपनी मांगों के समर्थन में एक दिन का पूर्ण अवकाश पर रह कर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शित करेंगे.


यह भी पढ़े- Rajasthan: करोड़ों की लगात से तैयार कोटा रिवर फ्रंट, कल करेंगे CM गहलोत उद्घाटन; दीपिका -रण्वीर बनेंगे मेहमान