Ajmer latest News: राजस्थान में अजमेर की क्लॉक टावर थाना पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान महिला से तंत्र मंत्र और पैसा डबल करने का झांसा देकर करोड़ों रुपए की ठगी करने वाले शातिर युवक को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. एसपी देवेंद्र बिश्नोई ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पिछले दिनों पीड़िता ने थाने पहुंचकर इस मामले की शिकायत दर्ज कराई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़िता ने शिकायत में कहा था कि तारागढ़ निवासी मशीयत खान लॉकडाउन पार्ट टू के दौरान उसके संपर्क में आया और उसका विश्वास जीता और फिर पारिवारिक स्तिथियों के बारे में जानकारी ली. इसके बाद उससे (पीड़िता) तंत्र मंत्र और पैसा डबल करने का झांसा देकर नगदी सहित बैंक लॉकर में रखे सोने के आभूषणों को गिरवी रखवा लिया और करोड़ों रुपए ऐंठ लिए.


पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने पीड़िता को बहला फुसलाकर उसके रिश्तेदारों के भी गहने गिरवी रखवाकर पैसे लिए. पुलिस को मिली शिकायत के बाद आरोपी के बैंक डिटेल और फाइनेंस कंपनी से मिले रिकॉर्ड के आधार पर जुर्म साबित होने पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया. 


यह भी पढ़ें- Sawai madhopur News: राजस्थान में यहां डॉक्टर्स ने किया पहली बार ऐसा ऑपरेशन


पुलिस गिरफ्त में आया आरोपी युवक पढ़ा लिखा है. वह ऑनलाइन गेमिंग एप में करोड़ों रुपए हार गया था. जिसके बाद पैसों का इंतजाम करने के लिए उसने वारदात को करना कबूला. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 160 ग्राम सोने के आभूषण और कुछ सिक्के भी बरामद किए हैं. फिलहाल आरोपी को कोर्ट में पेश कर दो दिन का रिमांड लिया है. मामले की जांच की जा रही है.