Beawar,Ajmer: आम आदमी पार्टी की ओर आगामी 18 जून को राजस्थान के श्रीगंगानगर में एक महारैली का आयोजन होने जा रहा है. जिसको लेकर राष्ट्रीय संगठन के निर्देशानुसार प्रदेशभर में तिरंगा यात्रा का आयोजन किया जा रहा है. इसी क्रम में रविवार को आम आदमी पार्टी के ब्यावर संगठन की ओर से भी तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया. तिरंगा यात्रा में भाग लेने हेतु आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ब्यावर पहुंचे. पालीवाल के ब्यावर पहुंचने पर आम आदमी पार्टी पार्टी ब्यावर के पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं ने उनका माला पहनाकर स्वागत किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चांग गेट से शुरू हुई तिरंगा यात्रा


इसके पश्चात उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं ने अध्यक्ष पालीवाल के सानिध्य में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण करते हुए उन्हें नमन किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा जमकर नारेबाजी की गई. इसके पश्चात कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेश अध्यक्ष पालीवाल के नेतृत्व में तिरंगा यात्रा निकाली गई. शहर के चांग गेट स्थित महात्मा गांधी सर्किल से बडी संख्या में तिरंगा हाथ में लिए कार्यकर्ताओ ने भाग लिया. शहर के चांग गेट से शुरू हुई तिरंगा यात्रा बजारी गली, खजांची गली, लोहारान चौपड, पंडित मार्केट, सरावगी मोहल्ला, डिग्गी मोहल्ला से होत हुए भगत चौराहे पर पहुंचकर संपन्न हुई.


तिरंगा यात्रा के दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा आमजन को श्रीगंगानगर में 18 जून को आयोजित होने वाली महारैली में भाग लेने हेतु अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने हेतु आमंत्रण पत्रक बांटे. तिरंगा यात्रा के समापन पर प्रदेश अध्यक्ष पालीवाल ने बताया की आगामी 18 जून को आम आदमी पार्टी संगठन के संयोजक अरविंद केजरीवाल के निर्देशानुसार प्रदेशभर में तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया है. पालीवाल ने बताया कि प्रदेशभर में लगभग सात हजार से अधिक नियुक्यिां पूरी कर दी गई है. जिसके तहत सभी पदाधिकारी फिल्ड में प्रचार प्रसार हेतु जुट गए है. जिसको लेकर प्रदेश के प्रत्येक विधानसभा में तिरंगा यात्रा निकाली गई.


ये रहे मौजूद


पालीवाल ने बताया कि तिरंगा यात्रा के माध्यम से श्रीगंगानगर में होने वाली महारैली में अधिक से अधिक संख्या में आमजन को रैली में भाग लेने हेतु आमंत्रण दिया जा रहा है. पालीवाल ने बताया कि श्रीगंगानगर में दिल्ली व पंजाब के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व भगवंत मान महारैली को सम्बोधित करेगे.तिरंगा यात्रा के दौरान राधावल्लभ माहेश्वरी, निलेश बुरड, विनोद गर्ग, मंजीत सिंह हुडा, बाबू भाई चीता, कन्हैयालाल खत्री सहित बडी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.


Reporter-Dilip Chauhan


यह भी पढ़ेंः जयपुर की सड़कों पर दिखा नाग नागिन डांस का जलवा, हवा में उड़कर एक- दूसरे को किया प्यार का इजहार,देखें वीडियो


यह भी पढ़ेंः बेगू में बानोड़ा बालाजी के शक्ति महायज्ञ में ओम बिरला हुए शामिल, मांगी देश की खुशहाली की कामना