Beawar: अजमेर के ब्यावर शहर के नवनियुक्त सहायक पुलिस उपाधीक्षक मनीष चौधरी ने रात को शहर के सेंदड़ा रोड, चांग गेट और अजगर बाबा थान के समीप कार्रवाई करते हुए शांति भंग में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार रात को सहायक पुलिस उपाधीक्षक मनीष चौधरी गश्त पर थे. इस दौरान जब वह चांग गेट से गुजर रहे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान उन्हें कुछ लोग शराब की दुकान के बाहर शराब पीकर उत्पात मचाते नजर आए. जिस पर उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए शाहपुरा मोहल्ला निवासी शेरू पुत्र रामलाल पंवार को गिरफ्फतार कर लिया. इसके बाद चौधरी सेंदड़ा रोड अजगर बाबा थान समीप देर रात को शराब की दुकान के बाहर बैठकर शराब का सेवन करने पर कार्रवाई करते हुए सेंदडा थाना क्षेत्र के मीयापुरा निवासी इकबाल पुत्र हैदर काठता को गिरफफ्तार किया.


 इसी प्रकार होटल राजमहल के समीप देर रात को शराब की दुकान के बाहर बैठकर शराब पीते नंद नगर निवासी हरीश पुत्र मुरलीधर सिंधी को भी गिरफ्फतार कर लिया. पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ शांति भंग में मामला दर्ज किया है. आपको बता दें की गत मंगलवार को सहायक पुलिस उपाधीक्षक मनीष चौधरी ने शराब विक्रेताओं के साथ लेकर उन्हें पाबंद किया था कि यदि शराब की दुकान के बंद होने के समय के बाद भी यदि कोई शराब विक्रेता की दुकान के बाहर बैठकर लोग शराब का सेवन करेंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.


जिसके बाद भी रात को दौरान गश्त चौधरी को शहर के अलग अलग स्थानों पर शराब की दुकानों के बाहर तीन युवक शराब का सेवन करते हुए पाए गए जिन पर कार्रवाई करते हुए तीनो युवकों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ पुलिस ने शांति भंग में मामला दर्ज किया है.


Reporter- Dilip Chouhan