Ajmer: अजमेर जिले की अराई कस्बे में स्थित स्टेट बैंक एटीएम को उखाड़ कर अज्ञात बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. यह घटना आस-पास में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई जिसमें बदमाश कैंपर गाड़ी के माध्यम से एटीएम ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस संबंध में अराई थाना पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू करने के लिए टीम का गठन भी कर दिया है और फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अराई उपखंड क्षेत्र के पावर हाउस के नजदीक लगे स्टेट बैंक के एटीएम को बदमाशों ने उखाड़ लिया. इस एटीएम में लाखों रुपए होने की बात सामने आई है. जिसे लेकर बैंक प्रशासन से जानकारी ली जाएगी. जानकारी के अनुसार पावर हाउस चौराहे पर लगे स्टेट बैंक के पास रात्रि को एक लग्जरी कार आंकड़ों की तभी पुलिस की जीप भी मौके पर आ गई. पुलिस की जीप को देखकर लग्जरी कार में सवार व्यक्ति फरार हो गए. पुलिस उसके पीछे दौड़ती रही और उनको गिरफ्तार भी कर लिया.


इसी बीच अन्य अज्ञात बदमाशों ने एटीएम उखाड़ने की वारदात को अंजाम दिया और एटीएम के कैमरे पर कालिख पोत कर वह वहां से फरार हो गए. मामले की सूचना पर थाना प्रभारी गुमान सिंह जाता लेकर पहुंचे जब तक बदमाश काफी दूर तक निकल चुके थे. पुलिस ने इस संबंध में आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले और मामले की जानकारी बैंक प्रबंधन को भी दी गई है. पुलिस द्वारा बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपियों की पहचान कर इस मामले में अग्रिम अनुसंधान करेगी. साथ ही बैंक के एटीएम रखी लाखों की रकम को लेकर भी जानकारी जुटाई जा रही है. पुलिस बैंक प्रबंधन की रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई करेगी.


ये भी पढ़ें..


सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ


गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए