Beawar News: राजस्थान के ब्यावर के सदर थाना क्षेत्र के खरवा के समीप शांति होटल के पास गुरुवार अलसुबह करीब 2 बजे भरतपुर स सांचौर जा रही एक विडियोकोच बस टायर फटने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में बस में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 26 सवारियां घायल हो गई. घयालों में पुरुष, महिलाएं तथा बच्चें शामिल हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सभी घायलों को हाइवे एंबुलेंस और पीपलाज टोल प्लाजा की एबुलेंस के माध्यम से राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय लाकर भर्ती करवाया गया, जिसमें 4 सवारियों की हालत ज्यादा खराब होने के कारण उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर के लिए रैफर कर दिया. 


यह भी पढ़ेंः Alwar: दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, ट्रक से टकराई 3 कारें, 3 की मौत


उधर एक साथ बड़ी संखया में घायलों के पहुंचने के कारण रात्रीकालीन चिकित्सा स्टाफ में भी अफरातफरी मच गई लेकिन बाद में कॉल पर पहुंचे चिकित्सकों तथा चिकित्सा कार्मिकों ने घायलों का उपचार शुरू कर उन्हें राहत पहुंचाई. अस्पताल पहुंचे घायलों ने मोबाइल के माध्यम से अपने परिजनों को हादसे की जानकारी दी. 


हादसे की जानकारी पर मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मोरचरी में रखवाया. जहां पर उसकी पहचान सांचौर निवासी 50 वर्षीय महेश कुमार पुत्र डूंगरमल राठी के रूप में हुई. सदर थाना पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित किया.  


यह भी पढ़ेंः Kota News: तनाव के चलते छात्र ने मौत को लगाया गले, मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम की...


हादसे के दौरान सभी सवारियां नींद में थी. अचानक घटित हुए हादसे के बाद बस में सवारियों में कोलाहल मच गया. सभी जल्दी से जल्दी बस से बाहर निकलने के लिए मशक्त करने लगे. जानकारी के अनुसार, जय बजरंग ट्रेवल्स की एक विडियोकोच बस गुरुवार को भरतपुर से सांचौर की तरफ जा रही थी. 


बताया जा रहा है कि अजमेर से ब्यावर आने के दौरान खरवा से पहले शांति होटल के पास बस का आगे का टायर फट गया. बस की रफतार होने के कारण बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई. हादसे में एक व्यक्ति की मौत तथा 26 अन्य सवारियां घायल हो गई.