Rajasthan News:  अजमेर में करवा चौथ की पूजा कर एक महिला अपने पति और बेटियों के साथ मार्केट घूमने निकली थी. लेकिन उसे क्या पता था कि परिवार के साथ ये उसके आखिरी पल हैं. मार्केट में  एक तेज बाइक सवार ने स्कूटी को ऐसी टक्कर मारी कि महिला की जान ही चली गई. वहीं उसके पति और 2 बेटियां घायल हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक टक्कर के बाद महिला मुंह के बल गिर गई और उसकी चुनरी तथा बाल बाइक में फंस गए. वह बाइक के साथ दूर तक घसीटती हुई चली गई. महिला की मौके पर मौत हो गई. हादसे की सूचना पर क्रिश्चनगंज थाना पुलिस मौके आई. इससे पहले लोगों ने बाइक सवार एक युवक को पकड़ लिया लेकिन दूसरा भागने में कामयाब रहा. पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया हौ, वहीं मृतक महिला के साथ ही घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया है.


पुलिस के ने बताया कि फॉयसागर रोड निवासी मनदीप कौर (30) रविवार को करवा चौथ का व्रत खोलकर अपने पति गुरप्रीत सिंह और 2 बेटियों हरलीन और लवलीन के साथ स्कूटर पर पुष्कर की सैर पर निकले थी. उसी दौरान रात करीब 10 बजे पुष्कर रोड पर मित्तल अस्पताल चौराहे पर बुलट पर सवार दो युवकों ने टक्कर मार दी और महिला की जान चली गई.


मनदीप के बाल और चुनरी बाइक के पहिए तथा मडगार्ड के बीच में बुरी तरह से फंस गए थे. जिसके कारण वह बाइक के साथ दूर तक घसीटती हुई चली गई. हादसे में मनदीप ने मौके पर दम तोड़ दिया था. वहीं मनदीप के पति और दोनों बेटियां भी गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस ने घायलों के बयान के आधार पर बाइक चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. मनदीप के शव को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है. आज शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा.