Ajmer: अजमेर के एक स्कूल शिक्षकने  हद ही पार कर दी है. कलयुग के इस शिक्षक ने छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें कर इस रिश्ते को शर्मसार किया है. जिसके चलते शिक्षक की सर्वत्र निंदा हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामला अजमेर के केकड़ी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का है, जहां अर्धवार्षिक परीक्षा चल रही है, इस दौरान शिक्षक भंवरलाल मीणा ने 11 वीं कक्षा की एक छात्रा से कापी छीनकर अन्य छात्रा को नकल करने के लिए दे दी. छात्राओं ने इसका विरोध किया तो परीक्षा में फेल करने की धमकी देते हुए कहा कि मैं बड़ा गैंगस्टर हूं. तुम्हारी जिंदगी खराब कर दूंगा.


 इस दौरान शिक्षक ने छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करते हुए आंतरिक अंगों को छुआ, इसके बाद छात्राएं डर गईं. फिर छात्राओं ने घटना की सूचना परिजनों और अपने साथ पढ़ने वाली छात्राओं को दी. जिसके बाद आक्रोश भड़क उठा. छात्राओं ने केकड़ी शहर थाने पहुंचकर शिक्षक के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई.


 इस पर थाना प्रभारी ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है, ज्ञात रहे कि इससे पहले भी उक्त शिक्षक के खिलाफ विभागीय जांचें विचाराधीन हैं, स्कूल समय बाद छात्राओं को गाड़ी में बिठाकर ले जाने के चलते अजमेर एपीओ किया गया था.


घटना के बाद कार्यवाहक प्रधानाध्यापक दशरथ सिंह ने आरोपी शिक्षक को स्कूल से हटाकर बीईईओ कार्यालय के लिए रिलिव कर दिया है. घटना के बाद जिला पुलिस अधीक्षक चुनाराम ने नसीराबाद सीआई कल्पना राठौड़ को छात्राओं के बयान लेने के लिए केकड़ी थाने भेजा है,


 अजमेर इस खबर को लेकर खूब चर्चा है, जहां राठौड़ ने छात्राओं के बयान लेते हुए घटना स्थल का मौका मुआइना किया. अजमेर में घटना के बाद समूचे क्षेत्र में उक्त शिक्षक के खिलाफ गहरा आक्रोश है, लोगों ने शिक्षक को राजकीय सेवा से बर्खास्त करने की मांग की है.


रिपोर्टर- अशोक सिंह भाटी


ये भी पढ़ें- जयपुर में श्रद्धा मर्डर जैसा हत्याकांड, हथौड़े मारकर की हत्या, शव के 10 टुकड़े कर जंगल में फेंका​