Ajmer: अजमेर के क्लॉक टॉवर थाना क्षेत्र स्थित कैसरगंज में देर रात हुई लूट की वारदात के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अज्ञात बदमाशों द्वारा ऑटो चालक से मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है और इस मामले में अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. इस मामले का सीसीटीवी फुटेज सामने के आने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई को अंजाम दिया और प्रदेश के माध्यम से आरोपियों की पहचान करते हुए तलाश शुरू की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अजमेर की क्लॉक टावर थाना पुलिस ने ऑटो चालक से मारपीट व लूट करने वाले 2 आरोपियों को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है. क्लॉक टावर थाने के सब इंस्पेक्टर केशाराम ने बताया कि जिला भीलवाड़ा निवासी राजू ( 23 ) पुत्र जमना और उसके साथी बिनयनगर निवासी राजू ( 19 ) पुत्र कैलाश ने 15 तारीख की रात को परिवादी टीकमचंद से मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. जिसके बाद परिवादी की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.


दोनों आरोपी अपने नशे के शौक को पूरा करने के लिए वारदात को अंजाम देते थे. पुलिस आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड को लेकर पूछताछ में जुटी है. गौरतलब है कि अजमेर में अलग-अलग क्षेत्रों में खानाबदोश लोगों के साथ ही नशे की लत में चूर बदमाशों का आतंक है और इस तरह की वारदात पहले भी की जा चुकी है, ऐसे में पुलिस ने फुटेज के आधार पर इस वारदात का खुलासा किया है, जिससे कि शांति व्यवस्था कायम रहे.


Reporter - Ashok Bhati


खबरें और भी हैं...


राजस्थान की सियासी चर्चा में राजे का झुंझुनूं दौरा, एक साथ भाजपा के जिला अध्यक्ष, सांसद समेत ये सब रहे नदारद, आखिर क्या थी वजह?


PM Modi diary page viral: पीएम मोदी की डायरी का पन्ना हो रहा वायरल, छुपा हुआ राज आ गया सामने


राजस्थान में गुलाबी सर्दी ने दी दस्तक, जानिए आने वाले दिनों कैसा रहेगा मौसम


वसुंधरा राजे पुरानी सहेली के साथ मोर्निंग वॉक करते हुए आईं नजर, 34 मिनट में लगाए इतने चक्कर


अटरू: दिवाली से पहले मिला 3 करोड़ 55 लाख का बड़ा गिफ्ट!


सर्दी आते ही IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने बदल लिया अपना लुक, पहन ली ऐसी ड्रेस